जब बुजुर्ग महिला को पोटली देकर चले गए 2 युवक, खोलते ही बेहोश हो गई बुजुर्ग

Highlights

. अट्टा मार्केट में बुजुर्ग को बातों में फंसाकर बदले कंगन
. रुमाल मेंं पत्थर देकर आरोपित हुए फरार
. महिला को दिखाया बदमाशों का डर

 

नोएडा। सेक्टर 20 थाना एरिया की सबसे व्यस्तम अट्टा मार्केट में 2 युवकों ने एक बुजुर्ग महिला को ठग लिया। आरोपी महिला को रुमाल थमा गए। जबकि लाखों की जूलरी लेकर फरार हो गए। पीड़िता के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली हैं।

यह भी पढ़ें: बढ़ते Pollution की रोकथाम के लिए लॉन्च किया यह APP, प्रदूषण फैलाने वालों पर ऐसे रखेगा नजर

जानकारी के अनुसार, सेक्टर 47 निवासी नरेंद्र ढाका की माता बेडशीट खरीदने के लिए शुक्रवार को अट्टा मार्केट पहुंची थी। आरोप है कि उस दौरान मार्केट में 2 युवकों ने उनसे बातचीत करनी शुरू कर दी। उन्होंने बदमाशों का डर दिखाकर जूलरी रुमाल में रखवा ली। उसी दौरान बातों में उलझाकर उनकी पोटली बदल दी।

यह भी पढ़ें: शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, कई घायल, भारी पुलिसबल तैनात

बुजुर्ग महिला को दूसरी पोटली देने के बाद दोनों आरोपी मोके से फरार हो गए। उनके बाद महिला ने पोटली खोली तो देखकर दंग रह गई। खुद के साथ ठगी का अहसास हुआ। पोटली में दोनों आरोपी पत्थर देकर फरार हो गए थे। सेक्टर—20 थाना प्रभारी राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

virendra sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned