जसप्रीत बुमराह जल्द करने जा रहे शादी, कौन है बुमराह की दुल्हनियां!

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं।
शादी की तैयारियों के लिए टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से हटने का फैसला किया था।

By: Shaitan Prajapat

Updated: 04 Mar 2021, 01:17 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जल्द ही शादी करने वाले हैं। बुमराह ने शादी की तैयारियों के लिए ही टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से हटने का फैसला किया था। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की बुमराह छुट्टी स्वीकार करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में आराम दिया है। माना जा रहा है वे इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी चल रहे है। आपको बता दें कि बुमराह के साथ ही साउथ इंडियन फिल्मों की अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) ने भी छुट्टी ली है। उन्होंने भी इसके बारे में सोशल मीडिया पर बताया।

बुमराह जल्द करने वाले है शादी
दरअसल, जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी के बंध में बंधने जा रहे है। एएनआई के अनुसार BCCI के एक अधिकारी ने कहा, 'बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं। बुमराह ने शादी की तैयारियों के लिए ही टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से हटने का फैसला किया था। हालांकि उनकी शादी को लेकर ज्यादा जानकार सामने नहीं आई है। वैसे, बुमराह किससे शादी करने वाले हैं, इसकी जानकारी नहीं मिली है। सूत्रों के मुताबिक एक हफ्ते के अंदर बुमराह की शादी होने वाली है। शादी कब और कहां होगी इसका पता भी नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़े :— दुनिया का सबसे अमीर एथलीट: सोने के कप में पीते है ड्रिंक, दोस्तों पर खर्च करते है अरबों रुपए

 

पोंछा मारूं या झाड़ू : युवराह सिंह
युवराज सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने शुभमन गिल की पोस्ट पर उनके खराब शॉट के लिए भी कमेंट किया था। अब उन्होंने बुमराह की तस्वीर पर कमेंट किया है। बुमराह ने अपनी इस तस्वीर के साथ सोचने वाला इमोजी बनाया है। इस पर युवराज सिंह ने बुमराह की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- पोंछा मारूं या झाड़ू।

साउथ एक्ट्रेस अनुपमा संग आई थी डेटिंग की खबरें
आपको बता दें कि बुमराह के साथ ही साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन ने भी छुट्टी ली है। उन्होंने इस की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। खबरों के अनुसार, 25 साल की अनुपमा तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कुछ वक्त पहले बुमराह और अनुपमा की डेटिंग की खबरें भी सामने आई थीं। अनुपमा ने मंगलवार को एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें वह गाल पर रंग लगाए हुई हैं। उन्होंने लिखा, हैपी हॉलिडे टू मी। इसके साथ ही उन्होंने हंसते हुए इमोजी भी बनाई है।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned