scriptइमरान खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, आर्मी की बड़ी कार्रवाई की तैयारी | Imran Khan could get in more trouble as army prepares to take action | Patrika News

इमरान खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, आर्मी की बड़ी कार्रवाई की तैयारी

locationजयपुरPublished: Jun 02, 2023 06:33:51 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Imran Khan Could Get In More Trouble: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब उनकी मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। क्या है इसकी वजह? आइए जानते हैं।

imran_khan.jpg

Imran Khan

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की कुर्सी जाने के बाद से ही इमरान देश की आर्मी और नई सरकार के खिलाफ बयानबाजी से पीछे नहीं रहे हैं। इससे वह पाकिस्तानी आर्मी और सरकार के भी निशाने पर हैं। इमरान को भले ही सुप्रीम कोर्ट से रिहाई का आदेश और इस्लामाबाद हाईकोर्ट से तोशखाना मामले में और अल कादिर ट्रस्ट मामले में कुछ राहत मिली है, पर उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। कुछ दिन पहले ही उन्हें, उनकी बीवी बुशरा बीबी (Bushra Bibi) और उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के 80 से ज़्यादा सदस्यों को नो फ्लाई लिस्ट में डाल दिया गया है। इमरान की पार्टी के खिलाफ एक्शन लेने और उसकी मान्यता रद्द करने की भी चर्चा पिछले कुछ समय से चल रही है।


जल्द बढ़ सकती हैं इमरान की मुश्किलें

इमरान पहले से ही काफी मुश्किलों में हैं और जल्द ही उनकी मुश्किलें और बढ़ सकती है। और उनकी मुश्किलें कोई और नहीं, बल्कि पाकिस्तानी आर्मी बढ़ा सकती है।

असीम मुनीर की बड़ी तैयारी

हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान आर्मी के प्रमुख असीम मुनीर इमरान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि असीम का प्लान क्या है, पर असीम का जो भी प्लान हो, उससे इमरान की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

imran_khan_asim_munir.jpeg


इमरान पहले ही साजिश का अंदेशा जता चुके हैं

इमरान पहले ही इस बात का अंदेशा जता चुके हैं कि असीम उनके खिलाफ बड़ी साजिश करने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में इमरान का अंदेशा सच होता प्रतीत हो रहा है। पर इस समय कोई नहीं कह सकता कि इमरान के खिलाफ क्या साजिश रची जा रही है।

यह भी पढ़ें

नए संसद भवन में ‘अखंड भारत’ का नक्शा देख पड़ोसी देशों की बढ़ी टेंशन



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो