scriptImran Khan was accused of tarnishing image of Pakistan and Pakistanis | इमरान खान को उन्हीं के देश में पड़ रही लताड़, पाकिस्तान और पाकिस्तानियों की छवि खराब करने का लगा आरोप | Patrika News

इमरान खान को उन्हीं के देश में पड़ रही लताड़, पाकिस्तान और पाकिस्तानियों की छवि खराब करने का लगा आरोप

मरियम औरंगजेब ने एक संवाददाता सम्मेलन में इमरान खान से कहा कि अगर वह वाकई लोगों को राहत देना चाहते हैं तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने 17 दिसंबर को अल जजीरा चैनल को दिए गए इमरान खान के साक्षात्कार का जिक्र किया।

नई दिल्ली

Published: December 20, 2021 10:27:59 pm

पाकिस्तान मुस्लिम लीग -नवाज (पीएमएल-एन) ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने राजधानी इस्लामाबाद में इस्लामिक सहयोग संगठन (ओआईसी ) की 17वीं विशेष बैठक में कथित तौर पर अपने भ्रष्ट्राचार को छिपाने के लिए देश और यहां की राजनीतिक पार्टियों की छवि धूमिल की है। पार्टी की सूचना सचिव और नेशनल असेंबली सांसद मरियम औरंगजेब ने एक संवाददाता सम्मेलन में इमरान खान से कहा कि अगर वह वाकई लोगों को राहत देना चाहते हैं तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने 17 दिसंबर को अल जजीरा चैनल को दिए गए इमरान खान के साक्षात्कार का जिक्र किया। इसमें उन्होंने देश के विनाश के लिए पहले की राजनीतिक पार्टियों के शासन को जिम्मेदार ठहराया था।
imran.jpg
उन्होंने कहा‌ कि पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पहले ही सत्ता में अपना तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा कर चुकी है लेकिन ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री शरीफ परिवार फोबिया से पीड़ित हैं क्योंकि वह अपनी उपलब्धियों को बताने के बजाए हर बार नवाज शरीफ और शाहबाज शरीफ का जिक्र करते हैं। उन्होंने इस साक्षात्कार के समय पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि यह देश की छवि को धूमिल करने का प्रयास था क्योंकि यह ऐसे समय दिया गया था जब ओआईसी बैठक में हिस्सा लेने के लिए इस्लामिक देशो के विदेश मंत्री देश में आ रहे थे।
यह भी पढ़ें
-

पाकिस्तान सरकार के खिलाफ टीटीपी फिर शुरू करेगा हमले, कहा- इमरान खान ने वादा नहीं निभाया



मरियम ने कहा कि ऐसा ही एक काम श्री खान ने तब किया था जब पीएमएल नवाज सरकार के कार्यकाल में 2014 में चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग की यात्रा होनी थी। ऐसा लगता है कि उन्हें ओआईसी में हिस्सा लेने वालों की अहमियत का अंदाजा नही था और न ही वे इसकी संवेदनशीलता से वाकिफ थे। उन्हें तो विदेशी नेताओं के समक्ष पाकिस्तान की सकारात्मक छवि पेश करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि श्री खान ने अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए विपक्षी दलों को इस तरह पेश किया था और वह अपनी नाकामी को ढकने के लिए पाकिस्तान की छवि धूमिल कर रहे हैं।
दूसरी ओर, पाकिस्तान में विपक्ष की नेता और पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज अपने बेटे जुनैद सफदर की शादी के जश्न के दौरान सुर्खियों में बनी रहीं, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर उनकी शानदार तस्वीरों और वीडियो की बाढ़ सी आ गई है। द न्यूज की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार, आयोजनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं और लोगों द्वारा खूब पंसद की जा रही हैं।
वहीं, सोशल मीडिया पर कई लोगों के साथ, इस कार्यक्रम के आधिकारिक फोटोग्राफर भी मरियम नवाज से समान रूप से प्रभावित दिखाई दिए हैं। इरफान अहसन, जिन्हें इस खास उत्सव के लिए फोटो खींचने की जिम्मेदारी दी गई, उन्होंने समा टीवी के साथ एक साक्षात्कार में जुनैद सफदर की शादी के विभिन्न अवसरों को कवर करने के अपने अनुभव को साझा किया।
यह भी पढ़ें
-

पाकिस्तान ने खोला राज, अमरीका को बताया लोकतंत्र शिखर सम्मेलन में क्यों नहीं हुआ शामिल



उन्होंने टीवी चैनल से कहा, मरियम के व्यक्तित्व को आप बहुत कम आंकते हैं इसलिए आप जानते हैं कैमरा उन्हें प्यार करता है। मैं एक फोटोग्राफर हूं लेकिन वह एक मॉडल हो सकती हैं। उन्होंने आगे कहा, अगर मुझे मौका मिलता है, तो मैं मरियम नवाज की एक तस्वीर लूंगा और उसे उपहार में दूंगा। इरफान अहसन ने अगस्त 2018 में शपथ लेने के बाद पीएम कार्यालय में इमरान खान की आधिकारिक तस्वीरें लीं थीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

अफगानिस्तान के काबुल में भीषण धमाका, तालिबान के पूर्व नेता की बरसी पर शोक मना रहे लोगों को बनाया गया निशानाPunjab Borewell Accident: बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे की नहीं बचाई जा सकी जान, अस्पताल में हुई मौतBJP को सरकार बनाने के लिए क्यूँ जरूरी है काशी और मथुरा? अयोध्या से बड़ा संदेश देने की तैयारी..पश्चिम बंगाल का पूर्व मेदिनीपुर जिला बम धमाकों से दहला, तलाशी के दौरान बरामद हुए 1000 से अधिक बमIPL 2022, SRH vs PBKS Live Updates: पंजाब ने हैदराबाद को 5 विकेट से हरायाकपिल देव के AAP में शामिल होने की चर्चा निकली गलत, सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान ने खुद साफ की स्थितिआख़िर क्यों असदुद्दीन ओवैसी बार-बार प्लेसेज ऑफ़ वर्शिप एक्ट का रो रहे हैं रोना, यहां जानेंपुजारा और कार्तिक की टीम में वापसी, उमरान मालिक को भी मिला मौका, देखें दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड दौरे का पूरा स्क्वाड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.