scriptगरबा कार्यक्रम में घुसे बदमाश, हंगामा करने के बाद की चाकूबाजी, महिला समेत चार घायल | fighting In garba program pali : Controversy in Garba program | Patrika News

गरबा कार्यक्रम में घुसे बदमाश, हंगामा करने के बाद की चाकूबाजी, महिला समेत चार घायल

locationपालीPublished: Sep 30, 2019 01:51:14 am

Submitted by:

abdul bari

रविवार रात गरबा कार्यक्रम ( Garba program ) में कुछ लोगों विवाद खड़ा कर दिया। बदमाश किस्म के इन युवकों ने युवतियों के साथ कथित छेड़़खानी का प्रयास किया। रोकने पर आरोपियों ने एक किशोर समेत तीन जनों पर चाकूओं से वार ( Knife attack) कर उनको घायल कर दिया। ( pali news )

fighting In garba program pali : Controversy in Garba program

गरबा कार्यक्रम में घुसे बदमाश, हंगामा करने के बाद की चाकूबाजी, महिला समेत चार घायल

पाली.

पाली. शहर के रामदेव रोड क्षेत्र के समीप रविवार रात गरबा कार्यक्रम ( Garba program ) में कुछ लोगों विवाद खड़ा कर दिया। बदमाश किस्म के इन युवकों ने युवतियों के साथ कथित छेड़़खानी का प्रयास किया। रोकने पर आरोपियों ने एक किशोर समेत तीन जनों पर चाकूओं से वार ( Knife attack) कर उनको घायल कर दिया। आरोपियों ने महिलाओं के साथ भी धक्का-मुक्की की। कुर्सियों को फेंक दिया। इसके बाद आरोपी वहां से भाग छूटे। घटना से क्षेत्र में माहौल गर्मा गया।
मामले से क्षेत्रवासियों में आक्रोश ( pali crime news )

घायलों को बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले से क्षेत्रवासियों में आक्रोश फैल गया। पहले यह लोग रामदेव रोड चौकी पहुंचे। यहां पर प्रदर्शन किया। इसके बाद इन लोगों ने रात में कोतवाली पहुंचकर प्रदर्शन किया। देर रात को सिटी सीओ नारायणदान भी कोतवाली पहुंचे।
यह है पूरा मामला

पुलिस ( pali police ) व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रामदेव रोड-पीएनटी कालोनी के समीप ही विवेकानंद नगर में छोटे बच्चों ने अपने स्तर पर ही चंदा कर गरबा का आयोजन किया था। वे आपस में खेल रहे थे। इस दौरान मोहल्ले के लोग भी वहां पर मौजूद थे। इस दौरान इसी क्षेत्र में रहने वाले कुछ बदमाश युवक वहां पहुंचे तथा युवतियों को गलत इशारे करने के साथ ही छेड़खानी का प्रयास किया। रोकने पर वहां मौजूद एक किशोर समेत दो अन्य युवकों पर भी वार कर दिया। आरोपियों ने पांडाल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। महिलाओं के साथ भी मारपीट की गई।
इलाके के रहने वाले छह सात-युवक शामिल

घटना में दिनेश गोयल पुत्र प्रभुलाल, कपिल पुत्र मदनलाल तथा रणवीरसिंह राजपुरोहित पुत्र प्रहलादसिंह घायल हाे गए। मारपीट में एक महिला विद्यादेवी को भी चोटें आई है। घायलों को बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। क्षेत्र के लोगों के अनुसार चाकूबाजी करने वाले आरोपियों में इसी इलाके के रहने वाले छह सात-युवक शामिल है। इस मामले में मोहल्लेवासियों ने कोतवाली में रिपोर्ट दी है। आरोपियों की तलाश में देर रात पुलिस ने उनके ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं लगे। मौके पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। देर रात तक घायलों के परिजन व क्षेत्रवासी कोतवाली पर जमा थे। पुलिस उनसे समझाइश का प्रयास कर रही थी। वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो