scriptकोहली के बाद अब राहुल गांधी ने दिया पीएम मोदी को बड़ा चैलेंज: ईंधन की कीमत कम करके दिखाओ! | After kolhis challenge now rahul gave challenge to PM Modi | Patrika News
राजनीति

कोहली के बाद अब राहुल गांधी ने दिया पीएम मोदी को बड़ा चैलेंज: ईंधन की कीमत कम करके दिखाओ!

विराट कोहली के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को चैलेंज दिया है।

नई दिल्लीMay 24, 2018 / 03:14 pm

Saif Ur Rehman

Rahul

कोहली के बाद अब राहुल गांधी ने दिया पीएम मोदी को बड़ा चैलेंज: ईंधन की कीमत कम करके दिखाओ!

नई दिल्ली। आजकल देश में एक दूसरे को चैलेंज दिया जा रहा है। किक्रेटर विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिटनेस की चुनौती दी । जिसे पीएम मोदी ने कबूल कर ली है।इसबीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए उनपर बड़ा हमला बोला है। राहुल गांधी ने दोपहर करीब ढाई बजे एक ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “प्रिय पीएम, आप विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज कबूल कर लिया ये देखकर खुशी हुई। मेरी तरफ से भी एक चैलेंज है: ईंधन की कीमतें कम करो या फिर कांग्रेस देशव्यापी आंदोलन चलाएगी और आप को ऐसा करने पर मजबूर करेगी।मुझे आप की प्रतिक्रिया का इंतज़ार रहेगा।” बता दें कि राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर पीएम मोदी पर हमला बोला है। गुरुवार को एक बार फिर से पेट्रोल की कीमत में देश भर में 30 पैसे का इजाफा हुआ। जबकि डीजल 19 पैसे मंहगा। इस बढ़ोतरी के साथ ही दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 77.47 रुपये प्रति लीटर और डीजल का दाम 68.53 रुपये हो गया है। यह भारत में पेट्रोल के इतिहास में सबसे अधिक कीमत है।
https://twitter.com/imVkohli?ref_src=twsrc%5Etfw
महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन शुरू

पेट्रोल डीजल की महंगाई के खिलाफ देशभर में गुस्सा बढ़ रहा है। सरकार दबाव में आ गई है। कई जगह प्रदर्शन हुए हैं। मुंबई, मध्य प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। पेट्रोल टैंकर पर चढ़कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध जाहिर किया। वहीं रीवा से BJP सांसद जनार्दन मिश्रा ने बेतुका बयान देकर तेल की महंगाई पर मोदी सरकार का बचाव किया। उन्होंने कहा कांग्रेस 300 रुपये में 1 GB डाटा देती थी, आज 300 में 100 जीबी मिलता है।
विराट ने दिया फिटनेस चैलेंज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पीएम मोदी समेत तीन लोगों को फिटनेस चैलेंज दिया। जिसे पीएम मोदी ने कबूल कर लिया है जिसपर वह जल्द ही वीडियो शेयर करेंगे। इस लिए राहुल गांधी ने पीएम मोदी को कोहली का चैलेंज कबूल करने पर खुशी जाहिर की साथ ही अपना भी चैलेंज दिया है।
https://twitter.com/hashtag/FitnessChallenge?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कई महीनों से चल रही है चैलेंजबाजी
इससे पहले भी राहुल गांधी ने कहा था कि संसद में अगर 15 मिनट बोलने दिया जाए तो पीएम मोदी ठहर नहीं पाएंगे। इस पर ’15 मिनट बोलने’ वाली चुनौती पर पीएम मोदी ने भी कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान पलटवार किया। पीएम मोदी ने कहा था कि, मैं चुनौती देता हूं कि वो हाथ में बिना कोई पेपर लिए 15 मिनट तक कर्नाटक सरकार के कामों पर बोलकर दिखाएं। वो चाहे हिंदी में, चाहे अंग्रेजी में या अपनी माता जी की मातृभाषा में ही 15 मिनट कर्नाटक की वर्तमान सरकार पर बोलकर दिखाएं। ये तो छोड़िए, वो 15 मिनट में पांच बार विश्वेश्वरैया ही बोलकर दिखा दें।

Home / Political / कोहली के बाद अब राहुल गांधी ने दिया पीएम मोदी को बड़ा चैलेंज: ईंधन की कीमत कम करके दिखाओ!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो