Bihar Election: RJD सुप्रीमो के निशाने पर नीतीश कुमार, ट्विटर पर शेयर किया ऐसी तस्वीर

  • Bihar Election: लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना
  • कहा- जनता ने आपको बहुत मौका दिया, लेकिन आपने केवल धोखा दिया

By: Kaushlendra Pathak

Published: 22 Oct 2020, 11:06 AM IST

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhan Sabha Chunav) का सियासी पारा चरम पर है। जैसे-जैसे मतदान का समय नजदीक आते जा रहा है, नेता हमलावर होते जा रहे हैं। सभी पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav ) ने बिहार के सीएम और जेडीयू मुखिया नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) पर निशाना साधा है। लालू प्रसाद ने कहा जनता ने आपको बहुत मौका दिया, लेकिन आपने केवल धोखा दिया है।

पढ़ें- तेजस्वी ने नीतीश को दी खुली बहस की चुनौती, कहा- बिहार से शुरू हो Chief Ministerial डिबेट की परंपरा

लालू ने फिर नीतीश पर साधा निशाना

दरअसल, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस बार चुनावी मैदान से दूर हैं। चारा घोटाले और कोषागार से अवैध निकासी मामले में वह सजा काट रहे हैं। लेकिन, सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर जुबानी हमला बोला है। लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुख्य-मौका मंत्री जी और उप मुख्य-धोखा मंत्री जी, जनता ने बहुत दिया आपको मौका और आप ने दिया जनता को धोखा।' इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से साथ-साथ जनता भी दिखाई दे रही है। तस्वीर में नीतीश कुमार और पीएम मोदी कहते नजर आ रहे हैं कि हमें मौका, जबकि जनता कह रही है और कितना मौक दें?

पढ़ें- तीन साल से लापता गोरखा नेता बिमल गुरुंग आए सामने, NDA से नाता तोड़ TMC को समर्थन देने का ऐलान

लालू का 'Twitter वॉर

इससे पहले एक अन्य ट्वीट में लालू प्रसाद ने कहा था कि पलटू राम तक ये कुर्सी पहुँचा देना। इसी कुर्सी की ख़ातिर बारम्बार उसने अपना आत्मसम्मान, स्वाभिमान, नीति, नियम, नियति, विचार, सिद्धांत और ज़मीर बेचा है। गौरतलब है कि लालू प्रसाद ने दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में झारखंड हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की है, जिसपर छह नवंबर को सुनवाई होनी है। ऐसा माना जा रहा है कि अगर लालू प्रसाद को जमानत मिल जाती है तो वह जेल से बाहर आ सकते हैं। क्योंकि, चारा घोटाला मामले में उन्हें पहले ही जमानत मिल चुकी है।

Bihar Election
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned