scriptMission Bengal: ममता के गढ़ में गरजेंगे जेपी नड्डा, बंगाल में आज से दो दिवसीय दौरा | BJP President JP Nadda 2 day visit in West Bengal address worker in Mamata banerjee constituency | Patrika News

Mission Bengal: ममता के गढ़ में गरजेंगे जेपी नड्डा, बंगाल में आज से दो दिवसीय दौरा

Published: Dec 09, 2020 08:32:19 am

West Bengal को दिवसीय दौरे पर BJP अध्यक्ष JP Nadda
ममता बनर्जी के विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित
‘और अन्याय नहीं’ अभियान का बनेंगे हिस्सा

BJP President JP Nadda

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। खास तौर पर भारतीय जनता पार्टी ( BJP )यहां अपनी जमीन तलाशने में जुटी हुई है। यही वजह है कि बीजेपी के दिग्गज लगातार बंगाल का दौरा कर रहे हैं। इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ( JP Nadda ) 9 दिसंबर से बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं।
जेपी नड्डा इस दौरान सीएम ममता बनर्जी के गढ़ में गरजेंगे। वे यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि हाल में गृहमंत्री अमित शाह ने भी बंगाल का दो दिनी दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ दलित के घर भोजन भी किया । हालांकि इसको लेकर विवाद भी हो गया था।
पहाड़ों पर बर्फबारी के बीच मौसम विभाग ने इन राज्यों में अगले पांच दिन तक इस बात का जारी किया अलर्ट

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार और गुरुवार को दो दिन के बंगाल दौरे पर कोलकाता पहुंचने वाले हैं। नड्डा ममता बनर्जी के चुनावी क्षेत्र में भी संपर्क अभियान करेंगे।
बीजेपी कार्यालय का करेंगे उद्घाटन
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कोलकाता में दोपहर एक बजे के करीब सबसे पहले हेस्टिंग एरिया में बीजेपी के चुनाव प्रबंधन कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। यही नहीं इसके बाद वे दोपहर 3 बजे भवानीपुर पहुंचेंगे। आपको बता दें कि भवानीपुर सीट से ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विधायक हैं। यानी ये उनका गढ़ माना जाता है।
‘और नहीं अन्याय’ कैंपन को संबोधित करेंगे
ममता के गढ़ में पहुंचकर नड्डा ‘और नहीं अन्याय कैंपन’ का हिस्सा बनेंगे। साथ ही स्थानीय स्तर पर कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे।

जेपी नड्डा 9 की शाम कोलकाता के मशूहर कालीघाट मंदिर भी जाएंगे जो भवानीपुर से सटा हुआ है। अमित शाह ने भी यहां माता का आशीर्वाद लेकर बंगाल चुनाव में जीत का संकल्प लिया था।
10 दिसंबर को जेपी नड्डा हायमंड हार्बर का दौरा करेंगे। दरअसल यहां से ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी सांसद हैं। वहीं पार्टी में इन दिनों महत्वपूर्ण निर्णय लेने वालों में भी शामिल हैं। यहां पहुंचकर नड्डा मछुआरों के प्रतिनिधियों से मिलेंगे।
अपने ही घर में नजरबंद है मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आप ने दिल्ली पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप तो मिला ये जवाब

ये है बीजेपी का टारगेट
दरअसल मिशन बंगाल पर निकली बीजेपी सीधे तौर पर टीएमसी की जड़ें प्रदेश में खत्म करना चाहती है। यही वजह है कि पार्टी के दिग्गज लगातार उनके गढ़ में सेंध लगाने में जुटे हैं। जेपी नड्डा भी ममता और उनके भतीजे अभिषेक के क्षेत्र में जाकर ये अपने इरादे साफ कर रहे हैं, कि पार्टी के दो दिग्गजों पर अटैक कर बाकियों के हौसले पस्त कर दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो