scriptपाकिस्तान पर फिर गरजे गिरिराज सिंह, कहा- हिन्दुत्व को मिटाने वाला खुद मिट जाएगा | Central Minister Giriraj Singh Attack On Pakistan Terrorist | Patrika News

पाकिस्तान पर फिर गरजे गिरिराज सिंह, कहा- हिन्दुत्व को मिटाने वाला खुद मिट जाएगा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 30, 2019 03:53:13 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

हिन्दुत्व को मिटाना आसान नहीं- गिरिराज सिंह
पाकिस्तान पर फिर बरसे गिरिराज सिंह
आतंकियों के वीडियो वायरल होने पर गिरिराज सिंह की ललकार

giriraj singh
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है। दोनों देशों के नेता एक-दूसरे पर लगातार जुबानी हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हिन्दुत्व को मिटाने की बात जो भी करेगा, वह खुद मिट जाएगा।
पटना में मीडिया से बात करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि हिन्दू को मिटाना आसान नहीं है। उन्होंने आतंकियों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि सनातन को मिटाने वाला खुद मिट जाएगा। केन्द्रीय मंत्री ने पाकिस्तान को ललकारते हुए कहा कि जो इस तरह की बात करेंगे वह खुद मिट जाएंगे। गिरिराज ने यह बयान आतंकियों के वीडियो सामने आने के बाद दिए हैं।
पढ़ें- बिहार सरकार का अनोखा फरमान, अधिकारियों के जींस-टीशर्ट पहनने पर लगाई रोक

giriraj_1.jpeg
गौरतलब है कि गुरुवार को पाकिस्तान के कुछ आतंकियों के वीडियो सामने आए थे, जिनमें उन्होंने सरेआम हिंदू व हिंदुत्व को मिटाने की बात कही थी।
आतंकवादियों ने वीडियो वायरल कर कहा था कि भारत से अगर हिंदू को मिटा दिया जाए, तो हिंदुत्व पूरी तरह खत्म हो जाएगा। जबकि, अगर पाकिस्तान मिट भी जाएगा तो 56 देशों में इस्लाम बरकरार रहेगा।
यहां आपको बता दें कि घाटी से आर्टिकल 370 हटने के बाद दोनों देशों की ओर से लगातार बयानबाजी हो रही है। पाकिस्तान के नेता लगातार भारत पर हमले की धमकी दे रहे हैं।
पढ़ें- श्रीनगर की बड़ी मस्जिदों में जुमे की नमाज पर रोक, अलर्ट मोड पर सेना के जवान

खुद पाक प्रधामंत्री इमरान खान भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इस मुद्दे को कई बार उठा चुके हैं। लेकिन, कहीं से उन्हें मदद नहीं मिली। लिहाजा, वह भारत के खिलाफ हर दिन अलग-अलग बयान देकर सियासी माहौल बना रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो