scriptAAP नेता के बयान पर सीएम अमरिंदर सिंह का पलटवार, डोप टेस्ट के लिए हूं तैयार | CM Amarinder SinghI says no problem taking a dope test | Patrika News

AAP नेता के बयान पर सीएम अमरिंदर सिंह का पलटवार, डोप टेस्ट के लिए हूं तैयार

locationनई दिल्लीPublished: Jul 05, 2018 09:37:57 pm

Submitted by:

Prashant Jha

गौरतलब है कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आदेश दिया है कि सरकारी कर्माचारी, अधिकारियों और पुलिसवालों की डोप टेस्ट होनी चाहिए।

Captain Amarinder Singh

AAP नेता के बयान पर सीएम अमरिंदर का पलटवार, डोप टेस्ट के लिए तैयार हूं

चंडीगढ़: पंजाब में सरकारी कर्मचारियों और पुलिसकर्मियों को डोप टेस्ट अनिवार्य करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आम आदमी पार्टी के विधायक की ओर से सीएम को डोप टेस्ट कराने की मांग वाले बयान पर मुख्मयंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पलटवार किया है। अमरिंदर सिंह ने कहा कि उन्हें डोप टेस्ट कराने में कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बड़ी ड्रग्स बड़े पैमाने पर फैला हुआ है। इसे खत्म करने की तैयारी चल रही है। इसमें किसी व्यक्ति को जांच कराने से दिक्कत नहीं है।
https://twitter.com/ANI/status/1014896724459040768?ref_src=twsrc%5Etfw

AAP के विधायक ने की मांग

गौरतलब है कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आदेश दिया है कि सरकारी कर्माचारी, अधिकारियों और पुलिसवालों की डोप टेस्ट होनी चाहिए। इस पर आम आदमी पार्टी ने भी मुख्यमंत्री की डोप टेस्ट कराने की मांग की है। आप के विधायक अमन अरोड़ा ने मोहाली के एक सरकारी अस्पताल में मादक पदार्थ सेवन का परीक्षण (डोप टेस्ट) कराया। टेस्ट कराने के बाद अमन अरोड़ा ने मांगी की सीएम अपना और अपने कैबिनेट सदस्यों व सत्तारूढ़ कांग्रेस विधायकों का कराएं। उन्होंने कहा कि मैं पंचायत सदस्यों से लेकर मुख्यमंत्री तक, सभी से डोप टेस्ट से गुजरने की अपील करता हूं।

डोप टेस्ट को लेकर स्वामी ने राहुल पर लगया बड़ा आरोप

पंजाब में सरकारी कर्मचारियों और पुलिसकर्मियों के लिए डोप टेस्ट अनिवार्य करने के फैसले पर राजनीति तेज हो गई है। भाजपा ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है। स्वामी ने कहा कि राहुल गांधी कोकिन लेते हैं और अगर उन्होंने डोप टेस्ट करवाया जाता है तो वे फेल हो जाएंगे। सुब्रह्मण्यम स्वामी ने केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के का समर्थन किया है। स्वामी ने कहा कि हरसिमरत कौर जिसके बारे में कह रही हैं वो राहुल गांधी हैं। मैं उनको इस बयान के लिए बधाई देता हूं, और वह पूरी तरह से सही बोल रही है। मैं जानता हूं कि अगर डोप टेस्ट हुआ तो राहुल गांधी निश्चित रूप से फेल हो जाएंगे। दरअसल हरसिमरत कौर ने कहा था कि पहले वो लोग डोप टेस्ट करवाएं जो 70 फीसदी लोगों को पंजाबी नशेड़ी कहते हैं। कौर ने नाम लिए बगैर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो