scriptछात्रा से दरिंदगी के सवाल पर भड़क गए खट्टर- ‘क्‍या बात कर रहे हो यार! इसका जवाब यहां नहीं मिलेगा।’ | CM Manohar Lal Khattar got angry over issue of gangrape in rewari | Patrika News
राजनीति

छात्रा से दरिंदगी के सवाल पर भड़क गए खट्टर- ‘क्‍या बात कर रहे हो यार! इसका जवाब यहां नहीं मिलेगा।’

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बुरी तरह भड़क गए।

Sep 16, 2018 / 01:33 pm

Mohit sharma

news

छात्रा से दरिंदगी के सवाल पर भड़क गए खट्टर- ‘क्‍या बात कर रहे हो यार! इसका जवाब यहां नहीं मिलेगा।’

नई दिल्ली। हरियाणा के महेंद्रगढ़ में छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बुरी तरह भड़क गए। यही नहीं उन्होंने सवाल पूछने वाले पत्रकार को भी झिड़क दिया। जिसके बाद खट्टर ने विषय को बदलते हुए प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान पर बोलना शुरू कर दिया। दरअसल, एक प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकार ने छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर सवाल पूछ लिया, खट्टर ताव में आए गए। उन्होंने पत्रकार से कहा कि “क्‍या बात कर रहे हो यार! विषय क्‍या है तुम्‍हारा। इसका जवाब यहां नहीं मिलेगा।”

रेवाड़ी गैंगरेप केस: एसआईटी ने हिरासत में लिया एक शख्स, पीड़िता की मां का आर्थिक मदद से इनकार

आपको बता दें कि हरियाणा के महेंद्रगढ़ में 19 वर्षीय एक छात्रा के साथ उसके ही गांव के तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म कर दिया। छात्रा के साथ घटना को अंजाम तब दिया गया जब वह कोचिंग के लिए घर से निकली थी। इस बीच बस स्टैंड पर खड़े दो युवकों ने उसे रोक लिया और नशीला पदार्थ पिलाकर 40 किलोमीटर दूर स्थित खेतों के बीचोबीच बने एक कमरे में ले गए। आरोपियों ने वहां पहले से मौजूद कुछ और युवकों के साथ मिलकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद पीड़िता को उसी बस स्टैंड पर फेंक कर चले गए। यही नहीं आरोपियों में से एक ने खुद पीड़िता को फोन कर छात्रा की तबीयत खराब होने की सूचना दी और उसको वहां से ले जाने की बात कही।

राहुल-मोदी पर केजरीवाल का तंज, मंदिर और मस्जिदों में घूमने से नहीं होगा राष्ट्र निर्माण

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जब पत्रकार ने पूछा कि अभी तक रेपिस्ट पकड़े क्यों नहीं गए? सवाल सुनते ही सीएम खट्टर भड़क गए। उन्होंने कहा कि “क्या बात कर रहे हैं आप? क्या विषय है आपका? सुनिए, जब कोई वक्ता बोल रहा होता है तो उसको रोका नहीं करते। आज पीएम मोदी के आह्वान पर पूरे देश भर में स्वच्छता अभियान शुरू किया गया है। इसके बाद के जो सवाल हैं, उनका जवाब हरियाणा में मिलेगा।”

Hindi News/ Political / छात्रा से दरिंदगी के सवाल पर भड़क गए खट्टर- ‘क्‍या बात कर रहे हो यार! इसका जवाब यहां नहीं मिलेगा।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो