scriptआंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम का बड़ा बयान- कांग्रेस से गठबंधन हुआ तो फांसी पर लटक जाऊंगा | CM of Andhra Pradesh said if Congress alliance happens, I will suicide | Patrika News

आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम का बड़ा बयान- कांग्रेस से गठबंधन हुआ तो फांसी पर लटक जाऊंगा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 07, 2018 02:04:03 pm

Submitted by:

Mohit sharma

आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केई कृष्णमूर्ति ने कहा है कि यदि यह गठबंधन हुआ तो वह फांसी पर लटक जाएंगे।

Andhra Pradesh

आंध्र प्रदेश के सीएम का बड़ा बयान- कांग्रेस गठबंधन हुआ तो फांसी पर लटक जाऊंगा

नई दिल्ली। कांग्रेस और तेलुगु देशम पार्टी के बीच गठबंधन का मामला खटाई में पड़ता नजर आ रहा है। आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केई कृष्णमूर्ति ने कहा है कि यदि यह गठबंधन हुआ तो वह फांसी पर लटक जाएंगे। कृष्णमूर्ति ने कहा कि कांग्रेस और तेलुगु देशम पार्टी के गठबंधन का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता। ये बात केई कृष्णमूर्ति ने करनूल में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही। उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि यह उनके निजी विचार नहीं, बल्कि पार्टी की राय है।

रमजान में भी बाज नहीं आ रही पाक, पीओके से 450 आतंकियों को घुसैपठ कराने की तैयारी

कुमारस्वामी के शपथग्रहण समारोह से लग रहे अटकलें

दरअसल, पिछले दिनों कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में राज्य के सीएम चंद्रबाबू नायडू और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक साथ दिखाई दिए थे। तभी से कांग्रेस के साथ उसके गठबंधन की अटकलें लगाई जा रहीं हैं। हालांकि शपथ ग्रहण समारोह कांग्रेस और टीडीपी के अलावा अन्य सभी विपक्षी दल भी मौजूद थे। जानकारी के अनुसार इन अटकलों पर अभी दोनों ही दलों में से किसी ने कोई भी अधिकारिक बयान देने परहेज किया है।

अकाली विधायक ने राहुल गांधी को कहा ‘परले दर्जे का नशेड़ी’, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

टीडीपी ने लिया था एनडीए से बाहर आने का फैसला

पार्टी सूत्रों की मानें तो टीडीपी में एक गुट ऐसा भी है जो यह मानता है कि अगर कांग्रेस 2019 में सत्ता में आती है और आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देती है तो इस गठबंधन से कोई नुकसान नहीं होगा। आपको बता दें कि तेलुगु देशम पार्टी भाजपा नीत एनडीए का ही हिस्सा रही है। लेकिन आंध्रा को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर टीडीपी ने एनडीए से बाहर आने का फैसला लिया था। जिसके बाद दोनों दलों के बीच में खटास चली आ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो