scriptCoronavirus: लंदन से लौटीं दिग्गज सांसद, खुद को कमरे में किया कैद | Coronavirus TMC MP Mimi chakraborty quarantine her self return london | Patrika News

Coronavirus: लंदन से लौटीं दिग्गज सांसद, खुद को कमरे में किया कैद

locationनई दिल्लीPublished: Mar 18, 2020 07:03:11 pm

Coronavirus का बढ़ा खतरा
TMC सांसद Mimi chakraborty ने खुद को किया कमरे में बंद
प्रेस सचिव ने मीडिया को दी जानकारी

Mimi chakraborty

टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती

नई दिल्ली। कोरोनावयारस ( coronavirus ) का तांडव पूरे देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। इस वायरस को लेकर केंद्र सरकार ( Centre govt ) से लेकर तमाम राज्य सरकारें जरूरी कदम उठा रही हैं। खास बातय है कि विदेशों से आने वाले तमाम भारतीय नागरिकों ( Indian Citizen ) को कड़ी नजर रखी जा रही है। क्योंकि अब तक जितने भी कोरोनावायरस से संक्रमित केसों की पुष्टि हुई है उनमें ज्यादातर केस विदेश से आने वालों के ही है।
इस बीच जो बड़ी खबर सामने आई है वो अभिनेत्री से नेता बनी मिमी चक्रवर्ती ( Mimi Chakraborty ) को लेकर आई है। तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) की सांसद मिमी चक्रवर्ती ने अपने आपको एक कमरे में बंद कर लिया है।
मौसम विभाग ने जारी की सबसे ब़़ड़ी चेतावनी, कई राज्यों में बढ़ रहा है कोरोनावायरस का खतरा

https://twitter.com/ANI/status/1240250951031652354?ref_src=twsrc%5Etfw
तृणमूल कांग्रस की सांसद मिमी चक्रवर्ती के प्रेस सचिव ने इस बात की जानकारी दी है कि लंदन से लौटने के बाद मिमी चक्रवर्ती को आइसोलेशन के चलते अलग कमरे में रखा गया है।
दरअसल सरकार के निर्देशों के मुताबिक मिमी चक्रवर्ती ने खुद को लंदन से लौटने के बाद 14 दिनों के लिए घर में कॉरन्टाइन कर दिया है। वे बुधवार को ही लंदन से लौटी हैं।
निर्भया के दोषियों को नहीं होगी फांसी, वकील एपी सिंह ने चल दिया तुरुप का इक्का

mimi-chakraborty1_1552564179__rend_1_1.jpg
आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमी चक्रवर्ती फिल्मी करियर में सफल पारी खेलने के बाद राजनीति में आई हैं। उनके लोकसभा पहुंचने के बाद उन्होंने काफी सुर्खियां भी बंटोरीं।
मिमी जादवपुर से टीएमसी सांसद हैं। मिमी चक्रवर्ती की तरह ही उनकी दोस्त एक्ट्रेस नुसरत जहां भी फिल्मों से राजनीति में आई हैं।

दोनों को ही पहली बार TMC से लोकसभा टिकट मिला था। दोनों ने ही ममता बनर्जी के भरोसे को सही साबित करते हुए लोकसभा चुनाव, 2019 में अपनी-अपनी सीटों पर जीत दर्ज की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो