scriptदिल्ली: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, AAP में शामिल होंगे पूर्व MP महाबल मिश्रा के बेटे विनय | Delhi: Former MP Mahabal Mishra son Vinay will join AAP | Patrika News
राजनीति

दिल्ली: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, AAP में शामिल होंगे पूर्व MP महाबल मिश्रा के बेटे विनय

देश की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका
कांग्रेस से पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा के AAP में शामिल होने की संभावना

Jan 13, 2020 / 01:37 pm

Mohit sharma

Mahabal Mishra

Mahabal Mishra

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव ( Delhi Assembly Election ) से ऐन पहले कांग्रेस ( Congress ) पार्टी को बड़ा झटका लग सकता है। कांग्रेस के पूर्व सांसद महाबल मिश्रा ( Former MP Mahabal Mishra ) के बेटे विनय मिश्रा ( Vinay Mishra ) आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हो सकते हैं। आपको बता दें कि विनय मिश्रा ने पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर पालम विधानसभा सीट से भाग्य आजमाया था। लेकिन इस चुनाव में वे अपनी जमानत भी नहीं बचा सके थे।

बर्फीली हवाओं से कांपा बिहार, पंजाब और हरियाणा में भारी बारिश के आसार

सूत्रों की मानें तो विनय मिश्रा के साथ साथ वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राम सिंह नेताजी भी कांग्रेस को अलविदा बोल कर आप ज्वाइन कर सकते हैं। वहीं, बेटे विनय मिश्रा के आम आदमी पार्टी ( AAP ) में शामिल होने की बात पर पिता और पूर्व सांसद महाबल मिश्रा ( Former MP Mahabal Mishra ) ने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि विनय की आम आदमी पार्टी में जाने की उनको कोई जानकारी नहीं है। महाबल मिश्रा ने कहा कि उनकी इस बारे में अब तक विनय से कोई भी बातचीत नहीं हो पाई है।

सीएए पर साझा रणनीति बनाने बैठक करेगा विपक्ष, बीएसपी और आप का शामिल होने से इनकार

पूर्व सांसद ( Former MP Mahabal Mishra ) ने कहा कि बिना विनय से बातचीत किए वह कोई भी बयान जारी नहीं कर सकते। इसके साथ ही पूर्व सांसद ने उन खबरों को भी सिरे से खारिज कर दिया, जिसमें उनकी कांग्रेंस में अनदेखी की बात कही गई थी।

Home / Political / दिल्ली: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, AAP में शामिल होंगे पूर्व MP महाबल मिश्रा के बेटे विनय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो