देवेंद्र फडणवीस ने गृह सचिव को सील बंद लिफाफे में सौंपे सबूत, देशमुख प्रकरण में CBI जांच की मांग

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गृह सचिव से मुलाकात की

By: Mohit sharma

Updated: 23 Mar 2021, 06:20 PM IST

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख की मुश्किले बढ़ती जा रही हैं। इस प्रकरण भाजपा की ओर से की गई उनके इस्तीफे की मांग जोर पकड़ती जा रही है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गृह सचिव से मुलाकात की। देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि उन्होंने एक सील लिफाफे में सारे सबूत गृह सचिव को सौंप दिए हैं।

भाजपा ने MVA को बताया महा वसूली अघाड़ी, खतरे में शरद पवार की साख

Antilia case: महाराष्ट्र ATS प्रमुख बोले- बुकी नरेश ने गुजरात से खरीदे थे सिमकार्ड

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मैंने गृह सचिव से मिलकर इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। गृह सचिव ने मुझे आश्वासन दिया है कि इस मामले में गंभीरता से विचार करेंगे और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान देवेंद्र फडवणीस ने महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार किसको बचाना चाहती है? राज्य सरकार ने क्यों कुछ नहीं किया? क्यों मामलें को दबाने का प्रयास किया? देवेंद्र फडणवीस ने गृह सचिव को 6.3 जीबी डेटा की एक कॉल रिकॉर्डिंग और महाराष्ट्र में आईएएस और आईपीएस की ट्रांसफर पोस्टिंग घोटाले के दस्तावेज भी सौंपे।

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned