देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर बोला बड़ा हमला, कहा - महाराष्ट्र में है स्टेट स्पॉन्सर्ड टेरर

  • देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर सीएम उद्धव ठाकरे से आह्वान किया है कि गुंडा राज को रोकिए।
  • हमलावरों को टेबल बेल देकर महाराष्ट्र सरकार ने अपनी मंशा साफ कर दी है।
  • महाराष्ट्र एक मजबूत राज्य है, वो कभी कश्मीर नहीं बनेगा।

By: Dhirendra

Updated: 13 Sep 2020, 02:31 PM IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बीजेपी के कद्दावार नेता देवेंद्र फडणवीस ( Devendra Fadanvis) ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में स्टेट स्पॉन्सर्ड टेरर की स्थिति है। यह अफसोस और गंभीर चिंता की बात है।

महाराष्ट्र में गुंडा राज

बिहार के आरा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए फडणवीस ने कहा कि मुंबई में नौसेना के एक पूर्व अधिकारी मदन शर्मा पर जानलेव हमला बोलना महाराष्ट्र के लिए निंदनीय है। यह घटना स्टेट सपॉन्सर्ड टेरर जैसा है। उन्होंने कहा कि ट्वीट कर हमने सीएम उद्धव ठाकरे से आह्वान किया है कि गुंडा राज को रोकिए।

PM Modi ने किया बांका में बॉटलिंग प्लांट का लोकार्पण, कहा - नीतीश जी के साथ रघुवंश बाबू के सपनों का बिहार बनाएंगे

महाराष्ट्र सरकार की मंशा खराब

नौसेना अधिकारी को इस तरह मारना चौंकाने वाली बात है। इस घटना को लेकर भी उद्धव सरकार कोई कार्रवाई करने के लिए तैयार नहीं थी। जब बीजेपी के नेताओं ने दबाव बनाया तब जाकर 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन आरोपियों को टेबल बेल देकर महाराष्ट्र सरकार ने अपनी मंशा साफ कर दी है।

आश्चर्य की बात है कि गिरफ्तारी के 10 मिनट में आरोपियों का छोड़ दिया गया। इस प्रकार से बाते होंगी मुझे लगता है कहीं न कहीं महाराष्ट्र में ऐसा वातावरण तैयार हो रहा है जिसे महाराष्ट्र में मैंने कभी नहीं देखा।

महाराष्ट्र नहीं बनेगा कश्मीर

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र बहुत मजबूत राज्य है। उन्होंने कहा कि राज्य को चलाने वाले गलतियां करें तब भी राज्य की जनता बहुत मजबूत है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र बहुत प्रोगेसिव राज्य है। इसलिए महाराष्ट्र कोई कश्मीर नहीं बनने वाला है।

खतरे में अभिव्यक्ति का अधिकार

बता दें कि महाराष्ट्र में शुक्रवार को शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने 62 वर्षीय एक सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा को छोटी से बात पर पीट दिया। शिव सैनिकों ने नौ सैनिक अधिकारी मदन शर्मा को सीएम उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को सोशल मीडिया पर शेयर करने के वजह से निशाना बनाया। ऐसे में सवाल यह उठ खड़ा हुआ है कि क्या उद्धव सरकार के दौर में सरकार के खिलाफ लोगों के पास राय जाहिर करने का अधिकार नहीं रहा।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और लालू यादव के करीबी Raghuvansh Prasad Singh नहीं रहे, पीएम मोदी ने जताया शोक

मदन शर्मा को मिली थी धमकी

अब मदन शर्मा ने बताया कि पहले उन्हें सोशल मीडिया से पोस्ट हटाने की धमकी वाले फोन आए थे। इसके बाद भी जब उन्होंने पोस्ट को डिलीट नहीं किया तो शुक्रवार की सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में कुछ शिवसेना कार्यकर्ता पहुंचे और उन्होंने मदन शर्मा की पिटाई कर दी।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned