scriptभाजपा प्रवक्ता ने मोदी को बताया विष्णु का 11वां अवतार, अब ऐसे उड़ रहा मजाक | maharashtra bjp speaker avadhut wagh says pm modi 11 avatar of vishnu | Patrika News

भाजपा प्रवक्ता ने मोदी को बताया विष्णु का 11वां अवतार, अब ऐसे उड़ रहा मजाक

locationनई दिल्लीPublished: Oct 13, 2018 10:21:26 am

भाजपा प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया भगवान विष्णु का 11वां अवतार, कहा- यह देश का सौभाग्य। अब हर जगह उड़ रहा मजाक

pm modi

भाजपा प्रवक्ता ने मोदी को बताया विष्णु का 11वां अवतार, अब ऐसे उड़ रहा मजाक

नई दिल्ली। हर राजनीतिक दल में आलाकमान को खुश करने के लिए नेता अक्सर तारीफों के पुल बांधते रहते हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के एक नेता अपने आलाकमान को खुश करने के चक्कर में इतने उत्साहित हो गए कि उन्होंने भगवान की उपमा ही दे डाली। दरअसल भाजपा के प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विष्णु का ग्यारहवां अवतार कह डाला। महाराष्ट्र भाजपा के प्रवक्ता अवधूत वाघ ने शुक्रवार को ये कारनामा किया है।
शिवसेना विधायक तुकाराम कातेंवर पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे

‘देश सौभाग्य हमें मौदी जैसा भगवान मिला’
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान विष्णु का ग्यारहवां अवतार बताने के बाद हालांकि भाजपा प्रवक्ता की जमकर आलोचना हो रही है। विपक्ष ने जमकर उनका मजाक उड़ाया और कांग्रेस ने इस बयान को देवताओं का अपमान तक करार दिया। इससे पहले प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अवधूत वाघ ने ट्वीट किया, सम्मानीय प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी भगवान विष्णु का ग्यारहवां अवतार हैं। एक मराठी चैनल के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, देश का सौभाग्य है कि हमें मोदी में भगवान जैसा नेता मिला है।
तितली कमजोर हुआ खत्म नहींः अगले 24 घंटों में इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, दशहरे की छुट्टियां भी रद्द
संस्कृति के निम्नस्तर की झलक
वाघ पर हमला करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंधे ने कहा कि यह देवताओं का अपमान है। उन्होंने कहा, खोई हुई राजनीतिक जमीन को हासिल करने के लिए वाघ ने ऐसा बयान दिया। लोंधे ने कहा कि यह टिप्पणी सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के अंदर ‘संस्कृति के निम्नस्तर’ की झलक है। उधर..राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक जितेंद्र आव्हाड ने कहा, भाजपा प्रवक्ता वीजेटीआई से अभियांत्रिकी स्नातक हैं। अब इस बात की जांच करने की जरूरत है कि उनका (डिग्री) सर्टिफिकेट असली है या नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो