Maharashtra: मातोश्री को उड़ाने की धमकी के बाद NSUI ने फूंका Don Dawood Ibrahim का पुतला

  • Maharashtra CM Uddhav Thackeray को मिली जान से मारने की धमकी के बाद NSUI ने Dawood Ibrahim का पुतला फूंका
  • Dawood Ibrahim के नाम पर किसी शख्स ने मंगलवार को फोन पर मातोश्री ( Matoshree ) को उड़ाने की धमकी दी

By: Mohit sharma

Updated: 07 Sep 2020, 10:25 PM IST

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ( Maharashtra CM Uddhav Thackeray ) को मिली जान से मारने की धमकी के बाद नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया ( NSUI ) ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम ( Underworld don Dawood Ibrahim ) का पुतला फूंका है। दाऊद के नाम पर किसी शख्स ने मंगलवार को फोन पर मातोश्री ( Matoshree ) को उड़ाने की धमकी दी। इस दौरान NSUI वर्कर्स ने कहा कि मातोश्री न केवल मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( CM Uddhav Thackeray ) का निवास स्थान है, बल्कि महाराष्ट्र के लोगों के लिए स्नेह और सम्मान का स्थान भी है।

Maharashtra CM Uddhav Thackeray को मिली जान से मारने की धमकी, मातोश्री पर भारी पुलिस बल तैनात

लोगों के मन में मातोश्री के प्रति आस्था का भाव

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने कहा कि शिवसेना प्रमुख स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे को मानने वाले इस बात को बर्दाश्त नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि यह पहला वाकया नहीं है, इससे पहले भी कायर दाऊद को इस तरह की खोखली धमकिया देते हुए देखा गया है। उन्होंने कहा कि लोगों के मन में मातोश्री के प्रति आस्था का भाव है, कोई कितना भी चाहले लेकिन मातोश्री का कभी कोई नुकसान नहीं कर सकता। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार को राजनीति न करने की सलाह भी दी। उन्होंने कहा सरकार को चाहिए कि वह दाऊद को वापस लाने के लिए पूरा प्रयास करें उन्होंने मोदी सरकार पर भारतवासियों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का भी आरोप लगाया और अंडरवर्ल्ड डॉन को पास से लाने की नसीहत भी दी। पुतला दहन करने वालों में जिला अध्यक्ष देवेंद्र मराठे, अल्पसंख्यक जिला उपाध्यक्ष जाकिर बागवान, उपाध्यक्ष शाम तायड़े, अमजद पठान, पीजी पाटिल, वासुदेव महाजन, भरत लालवानी आदि मौजूद रहे।

Coronavirus Crisis के बीच Delhi Metro शुरू, पहले दिन जानें कितने यात्रियों ने किया सफर

सीएम उद्धव ठाकरे का आवास मुंबई के बांद्रा इलाके में पड़ता है

गौरतलब है कि सीएम उद्धव ठाकरे का आवास मुंबई के बांद्रा इलाके में पड़ता है। जानकारी के अनुसार फोन पर धमकी देने वाले ने खुद को दाऊद इब्राहीम का आदमी बताया है। महाराष्ट्र पुलिस ने अब मातोश्री पर भारी पुलिसबल तैनात कर दिया है। आपको बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। हालांकि धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned