scriptMLA Aditi Singh from Rae Bareli gave a blow to Priyanka Gandhi's campaign, told CM Yogi a political guru | रायबरेली से एमएलए Aditi Singh ने प्रियंका गांधी की मुहिम को दिया झटका, सीएम योगी को बताया ‘राजनीतिक गुरु’ | Patrika News

रायबरेली से एमएलए Aditi Singh ने प्रियंका गांधी की मुहिम को दिया झटका, सीएम योगी को बताया ‘राजनीतिक गुरु’

 

  • Congress MLA Aditi Singh के बयान को UP Congress को मजबूत करने को लेकर Priyanka Gandhi की मुहिम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।
  • Kamla Nehru Trust की जमीन को फ्री होल्ड कर पटरी पर काबिज दुकानदारों को हटाने का विरोध कर रही हैं Congress MLA।
  • CM Yogi Adityanath ने इस मामले की Fair investigation कराने का भरोसा दिया है।

नई दिल्ली

Updated: August 10, 2020 08:37:19 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ( Congress Party ) में अंदरुनी कलह थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामले में रायबरेली सदर ( Raebareli ) से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ( Congress MLA Aditi Singh ) ने सोमवार को बड़ा सियासी बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि मेरे ‘राजनीतिक गुरु’ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath ) हैं। सियासी गलियारे में कांग्रेस विधायक के इस बयान को यूपी कांग्रेस को मजबूत करने को लेकर प्रियंका गांधी ( Priyanka Gandhi ) की जारी मुहिम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।
Aditi-priyank
Kamla Nehru Trust की जमीन को फ्री होल्ड कर पटरी पर काबिज दुकानदारों को हटाने का विरोध कर रही हैं Congress MLA।
रायबरेली सदर से एमएलए अदिति सिहं ने तो यहां तक कह दिया कि मैं, सीएम योगी के दम पर ही सियाल जंग लड़ रही हूं।

कमला नेहरू ट्रस्ट्र की जमीन को लेकर नाराज हैं अदिति
दरअसल, इस तकरार की शुरुआत रायबरेली के सिविल लाइन चौराहे पर स्थित कमला नेहरू ट्रस्ट ( Kamla Nehru Trust ) की जमीन पर कई दशकों से काबिज पटरी दुकानदारों को न्यायालय के आदेश पर वंहां से हटाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा नोटिस दिए जाने के बाद से जारी है। प्रशासन की ओर से नोटिस मिलने के बाद से इस जमीन पर दशकों से काबिज दुकानदारों के पक्ष में सदर विधायिका अदिति सिंह खुल कर उतर सामने आई हैं।
PM Modi ने बाढ़ प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से की बात, केंद्र-राज्य के बीच तालमेल पर दिया जोर

इतना ही नहीं कांग्रेस विधायक ने भारी संख्या में मौजूद भीड़ के सामने अपने समर्थकों से योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे भी लगवाए। इस बात को लेकर कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व और उनके बीच पिछले कुछ महीने से तकरार जारी है। प्रियंका गांधी को उन्हीं के गढ़ में खुली चुनौती देते हुए अदिति सिंह कहा कि मैं इस मामले को मुख्यमंत्री योगी के संज्ञान में भी डालूंगी।
CM ने दिया निष्पक्ष जांच का भरोसा

कमला नेहरू पार्क की जमीन पर दुकारदारों के कब्जे को लेकर उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने मामले की निष्पक्ष जांच ( Fair investigation ) कराने का भरोसा दिया है। योगी जी की सरकार में किसी पर कोई अत्याचार नहीं होगा। प्रशासन ने इस मामले में गरीबों की नहीं सुनी, उनको सुनवाई के मौका तक नहीं मिला।
Former PM Manmohan Singh ने दिए नेक सलाह, आर्थिक संकट से बाहर आने के लिए मोदी सरकार को करने होंगे 3 काम

कांग्रेस एमएलए अदिति ने कहा कि मेरे पिता ने हमेशा गरीबों की लड़ाई लड़ी। मैं उनके रास्ते पर चल रही हूं। इस दौरान उन्होंने कमला नेहरू ट्रस्ट पर निशाना साधते हुए कहा कि जब जमीन पर कई दशक से ये दुकानदार काबिज हैं तो ट्रस्ट के पक्ष में ये जमीन कैसे फ्री होल्ड ( Free hold ) हो गई।
बता दें कि सूबे में योगी सरकार बनने के बाद से ही अदिति सिंह का रुझान बीजेपी ( BJP ) की तरफ हो गया है। इससे पहले भी वह कई बार केंद्र व योगी सरकार ( Yogi Government ) के पक्ष में बोलती भी नजर आई हैं। गांधी जयंती के विशेष सत्र में हिस्सा लेने पर भी उन्होंने कहा था कि यह उनका फैसला था। वो इस विशेष सत्र का हिस्सा बनकर लोगों की बात रखने के लिए गई थीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

पटना एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, निर्माण कार्य के दौरान गिरा लोहे का स्ट्रक्चर, दो मजदूरों की मौत, एक की टूटी रीढ़ की हड्डीPM मोदी तक पहुंची अल्मोड़ा की 'बाल मिठाई', स्टार शटलर लक्ष्य सेन ने ऐसा पूरा किया अपना वायदाराजस्थान में 50 हजार अपराधियों की बनेगी'कुंडली' थाना स्तर पर बनेगा डोजीयरविश्व प्रसिद्ध धार्मिक स्थल हेमकुंड साहिब और लक्ष्मण मंदिर के खुले कपाट, दो साल बाद लौटी रौनकPetrol-Diesel Prices Today: केंद्र के बाद राज्यों ने घटाए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितनी हैं आपके शहर में कीमतेंCheapest Home Loan: ये बैंक दे रहे हैं सबसे सस्ता होम लोन, यहां देखिए पूरी लिस्टQuad Summit 2022: प्रधानमंत्री मोदी का जापान दौरा, क्वाड शिखर सम्मेलन में बाइडेन से अहम मुलाकात, जानें और किन मुद्दों पर होगी बातGama Pehlwan के 144वें जन्मदिन पर गूगल ने बनाया डूडल, एक दिन में खाते थे 6 देसी मुर्गे और 10 लीटर दूध
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.