scriptपंजाब: सांसद बनने के बाद सनी देओल ने पहली बार किया क्षेत्र का दौरा, शेयर की फोटों | MP Sunny Deol 1st visit of Gurdaspur after LokSabha poll win | Patrika News

पंजाब: सांसद बनने के बाद सनी देओल ने पहली बार किया क्षेत्र का दौरा, शेयर की फोटों

Published: Jun 16, 2019 02:07:27 pm

Submitted by:

Mohit sharma

जीत के बाद पहली बार अपने क्षेत्र में पहुंचे सनी देओल
करतारपुर साहिब कॉरिडोर के कार्यों का लिया जायजा
सनी देओल ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपने तस्वीरें

suny deol

पंजाब: सांसद बनने के बाद सनी देओल ने पहली बार किया क्षेत्र का दौरा, शेयर की फोटों

चंडीगढ़। लोकसभा चुनाव में जीत के बाद सनी देओल ने रविवार को पहली बार अपने क्षेत्र का जायजा लिया। गुरदासपुर का दौरा कर रहे सनी देओल सबसे पहले सुजानपुर पहुंचे और विकास कार्यों का जायजा लिया। अभिनेता से नेता बने सनी देओल ने करतारपुर साहिब कॉरिडोर पर चल रहे निर्माण कार्यों का भी जायजा लिया।

गुरदासपुर लोकसभा सीट से सांसद बने सनी देओल

सनी देओल (Sunny Deol) भारतीय जनता पार्टी (BJP) के टिकट पर पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से सांसद बने हैं। सनी देओल ने इस सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील जाखड़ को हराया है। गुरदासपुर के पहले दौरे के बाद सनी देओल ने ट्वीट कर अपनी फोटो शेयर की। इन फोटो में वह क्षेत्र में विकास कार्यों का जायजा लेते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, सनी देओल ने अपने ट्विटर हैंडल से दो ट्वीट किए हैं। अपने पहले ट्वीट में सनी ने लिखा “आज, श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर की टीम से मिला। इसके साथ ही यहां चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया।” सोशल मीडिया पर सनी देओल का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। इसके साथ ही सनी देओल ने अपने ट्वीट में लिखा सुजानपुर में विभिन्न अवसंरचना आवश्यकताओं को समझने के लिए दौरा किया।

लोकसभा चुनाव में पंजाब में कांग्रेस ने 13 में से 8 सीटें हासिल की हैं, जबकि अकाली दल और भाजपा ने दो-दो सीटें हैं। दिल्ली की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी (आप) का खाता भी केवल पंजाब में ही खुला है। आप को एक सीट मिली है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नवनिर्वाचित 303 सदस्यों में से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को मिलाकर 131 सदस्य ऐसे हैं जो पहली बार लोकसभा चुनाव जीत कर सांसद बने हैं।

कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मार गिराए 2 आतंकी

 

suny deol

दिल्ली: DMRC ने भेजा मेट्रो में महिलाओं के मुफ्त सफर का प्रस्ताव, सरकार से मांगा 8 माह का समय

हार के बाद जाखड़ का इस्तीफा

गुरदासपुर में अभिनेता व भाजपा उम्मीदवार सनी देओल से लोकसभा चुनाव हारने वाले पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने अपने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो