Kangana Ranaut vs Shiv Sena controversy में कूदा National Women Commission, इस नेता की गिरफ्तारी की मांग

  • Actress Kangana Ranaut और Shiv Sena के बीच शुरू हुआ विवाद खत्म होने का नाम ले रहा है
  • National Women Commission अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बचाव में उतर आया है

By: Mohit sharma

Updated: 05 Sep 2020, 05:02 PM IST

नई दिल्ली। देश की आर्थिक नगरी मुंबई ( Mumbai ) पर टिप्पणी को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत ( Actress Kangana Ranaut ) और शिव सेना के बीच शुरू हुआ विवाद खत्म होने का नाम ले रहा है। इस बीच राष्ट्रीय महिला आयोग ( National Women Commission ) अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) के बचाव में उतर आया है। महिला आयोग ने इसके लिए शिवसेना ( Shiv sena ) पर निशाना साधा और पार्टी के विधायक प्रताप सरनाईक की गिरफ्तारी की मांग की है। आपको बता दें कि शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ( Shiv Sena MLA Pratap Sarnaik ) ने कंगना रनौत को धमकी दी थी।

Delhi में Coronavirus Case केस बढ़ने पर फिर Modi Government को संभालना पड़ा मोर्चा: BJP

आपको बता दें कि कांगना रनौत और शिवसेना के बीच चल रहा विवाद उस समय और अधिक तीव्र हो गया जब, शिवसेना के एक विधायक प्रताप सरनाईक ने शुक्रवार को ट्वीट किया। इस ट्वीट में शिवसेना विधायक ने लिखा कि सांसद संजय राउत ने विनम्रता भरे शब्दों में समझा दिया है। अगर इसके बावजूद भी वह मुंबई आती हैं तो उनको मुंह तोड़ देंगे। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह गृह मंत्री से मांग करते हैं कि अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ राज द्रोह का ममला दर्ज किया जाए। उन्होंने कहा कि मुंबई ने कंगना को सेलिब्रिटी बनाया फिर उन्होंने उसकी तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर दी।

Delhi में Coronavirus ने तोड़ा 68 दिनों का रिकॉर्ड, 24 घंटे में मिले 2914 केस

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा था। इसमें उन्होंने लिखा था कि किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है। और मैं डंके की चोट पे कहती हूँ हॉ मैं मराठा हूँ ,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे? कंगना रनौत के इस विवाद के बाद उनके और शिवसेना के बीच काफी ठन गई थी। जिसके बाद फिर शिवसेना की ओर से भी ट्वीट का सिलसिला शुरू हो गया।

स्टडी से खुलासा: Corona Infection खतरे को बढ़ा सकती है बॉडी में Vitamin D deficiency

IPL 2020: UAE में Ravichandran Ashwin ने Quarantine में बिताए छह दिन, बताया सबसे खराब समय

आपको बता दें कि अपने पहले ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा था कि इनकी औक़ात नहीं है, इंडस्ट्री के सौ सालों में एक भी फ़िल्म मराठा प्राइड पे बनाई हो,मैंने इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री में अपनी जान और करीयर को दाओ पे लगाया, शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पे फ़िल्म बनाई, आज महाराष्ट्र के इन ठेकेदारों से पूछो किया क्या है महाराष्ट्र केलिए ?

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned