scriptLockdown-2.0: अमित शाह बोले- देश मे नहीं है अन्न, दवाई और रोजमर्रा की चीजों की कमी | No shortage of food and medicines in the country: Amit Shah | Patrika News
राजनीति

Lockdown-2.0: अमित शाह बोले- देश मे नहीं है अन्न, दवाई और रोजमर्रा की चीजों की कमी

अमित शाह ने कहा कि देश मे अन्न, दवाई और रोजमर्रा की चीजों का पर्याप्त भंडार है
गृह मंत्री ने कोविड-19 से लड़ने के लिए केंद्र और राज्यों के बीच समन्वय की तारीफ की

Apr 15, 2020 / 08:13 am

Mohit sharma

amit shah big statement on pak for lok sabha election 2019

शाह ने पाकिस्तान पर किया अटैक,बोले पाकिस्तान से यदि गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Union Home Minister Amit Shah) ने मंगलवार को कहा कि देश मे अन्न, दवाई और रोजमर्रा की चीजों का पर्याप्त भंडार है। किसी भी नागरिक को परेशान होने की जरुरत नहीं है। गृह मंत्री ने कोविड-19 ( COVID-19 ) से लड़ने के लिए केंद्र और राज्यों के बीच समन्वय की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस ( coronavirus ) से लड़ने के लिये केंद्र और राज्य सरकार मिल कर काम कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लॉकडाउन ( Lockdown in India ) को 3 मई तक बढाने जाने के निर्णय का स्वागत करते हुये गृह मंत्री ने कहा कि भारत और भारतवासियों के जीवन और उनकी रक्षा के लिए यह किया जाना जरूरी था।

बांद्रा की घटना से महाराष्ट्र की राजनीति में उबाल, अमित शाह ने उद्धव को मिलाया फोन

कोविड -19 से लड़ने में देश की जनता की भूमिका की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत की जनता ने उदाहरण प्रस्तुत किया है। कोविड -19 से लड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे स्वास्थ्य और सुरक्षा कर्मियों को नमन करते हुए शाह ने कहा कि इस लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हमारे डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, सफाई कर्मचारी, पुलिसबल और सभी सुरक्षाकर्मियों का योगदान दिल को छू लेने वाला है। इस विषम परिस्थिति में आपका यह साहस और समझदारी हर भारतवासी को प्रेरित करती है। सभी लोग दिशानिदेशरें का पालन कर इनका सहयोग करें।

लॉकडाउन में सरकार ने दी किसानों को राहत, प्रति किसान रबी फसल की खरीद 25 से बढ़कर हुई 40 क्विंटल

उन्होंने संकट के समय में देश के नागरिकों को आश्वस्त करते हुए कहा कि देश के गृह मंत्री के नाते मैं जनता को आश्वस्त करता हूँ कि देश में अन्न, दवाई व अन्य रोजमर्रा की चीजों का प्रयाप्त भण्डार है। इसलिए किसी भी नागरिक को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। साथ ही संपन्न लोगों से निवेदन करता हूँ कि आप आगे आकर आसपास रहने वाले गरीबों की सहायता करें।

Home / Political / Lockdown-2.0: अमित शाह बोले- देश मे नहीं है अन्न, दवाई और रोजमर्रा की चीजों की कमी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो