scriptपीएम मोदी का महागठबंधन पर हमला, विपक्ष के पास ‘मोदी हटाओ’ के अलावा कोई एजेंडा नहीं | PM modi said Opposition does not have any agenda except 'Modi Hatao' | Patrika News
राजनीति

पीएम मोदी का महागठबंधन पर हमला, विपक्ष के पास ‘मोदी हटाओ’ के अलावा कोई एजेंडा नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक समय था जब कांग्रेस राष्ट्रीय दल हुआ करता था अब वह केवल क्षेत्रीय पार्टी बनकर रह गई है।

Jul 03, 2018 / 02:59 pm

Mohit sharma

news

दुष्कर्म के खिलाफ प्रदर्शन कर रहा था रेप का आरोपी, पुलिस की इस चाल में फंस कर हुआ गिरफतार

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है। पीएम ने कहा कि विपक्ष का गठबंधन देशहित में नहीं है। विपक्षी गठबंधन के पास ‘मोदी हटाओ’ के अलावा कोई दूसरा एजेंडा नहीं है। विपक्ष को मोदी से नफरत है। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस केवल अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। देश ने कांग्रेस को खारिज कर दिया। एक समय था जब कांग्रेस राष्ट्रीय दल हुआ करता था अब वह केवल क्षेत्रीय पार्टी बनकर रह गई है। बता दें कि पीएम मोदी मंगलवार को एक पत्रिका को इंटरव्यू दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

बरगद के पेड़ में छुपा बुराड़ी कांड का रहस्य? गदा बाबा ने किया था भाटिया परिवार का ब्रेन वॉश

कांग्रेस का हाल देश को पता

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का हाल देश को पता है। गठबंधन सिर्फ सत्ता पाने के लिए है। महागठबंधन कुछ दिनों में बिखर जाएगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि 1998 में सोनिया ने गठबंधन को कुछ दिनों की बात कही थी। तब कांग्रेस चाहती थी बस एक ही पार्टी की सत्ता में रहे। पीएम बोले ‘मैं कहता हूं कि कांग्रेस अस्त्तिव की लड़ाई लड रही है। कांगेस का हाल सबको पता है’।

असदुद्दीन ओवैसी की खुली चुनौती, हैदराबाद से चुनाव लड़ कर दिखाएं पीएम मोदी और अमित शाह

महागठबंधन को बांध कर कौन रखेगा?

उन्होंने कहा कि बड़ा सवाल यह है कि महागठबंधन को बांध कर कौन रखेगा? पीएम यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि ‘मैं मानता हूं कोई महागठबंधन ही नहीं है, यह तो बस पीएम बनने की रेस है’। इंटरव्यू के दौरान पीएम ने यह भी कहा कि महागठबंधन में हर कोई पीएम बनना चाहता है। ममता बनर्जी पीएम बनना चाहती हैं, लेकिन वामदल मानने को तैयार नहीं हैं। राहुल गांधी खुद कह चुके हैं कि उनके पीएम बनने से तृणमूल कांग्रेस को ऐतराज है।

Home / Political / पीएम मोदी का महागठबंधन पर हमला, विपक्ष के पास ‘मोदी हटाओ’ के अलावा कोई एजेंडा नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो