scriptMaharashtra Govt को लेकर Ramdas Athawale ने की भविष्यवाणी, Rajasthan की बताई अलग कहानी | Ramdas Athawale says Maharashtra Govt Will Not Last Long too, Rajasthan will be like MP | Patrika News

Maharashtra Govt को लेकर Ramdas Athawale ने की भविष्यवाणी, Rajasthan की बताई अलग कहानी

locationनई दिल्लीPublished: Jul 16, 2020 01:01:52 am

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले ( ramdas athawale ) का बयान।
महाराष्ट्र ( Maharashtra govt ) में अगले दो-तीन महीने में सियासी उथल-पुथल हो सकता है, उद्धव सरकार ( Uddhav Thackeray ) गिर सकती है।
सचिन पायलट ( Congress leader Sachin Pilot ) का फैसला सही, महाराष्ट्र में शरद पवार ( ncp chief sharad pawar ), भाजपा के साथ मिलें।

 

रामदास अठावले ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, POK पर तिरंगा फहराएगी इंडियन आर्मी

रामदास अठावले ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, POK पर तिरंगा फहराएगी इंडियन आर्मी

नई दिल्ली। राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले ( ramdas athawale ) ने बड़ी भविष्यवाणी की है। अठावले का दावा है कि महाराष्ट्र में अगले दो-तीन महीने में सियासी उथल-पुथल हो सकता है और इस के चलते उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार ( Maharashtra govt ) गिर सकती है।
IIT Delhi ने लॉन्च की दुनिया की सबसे सस्ती COVID-19 diagnostic kit

अठावले ने महाराष्ट्र में आगे एनडीए की सरकार बनने की भविष्यवाणी की है। महाराष्ट्र से राज्यसभा सदस्य और एनडीए के सहयोगी दल रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले का यह बयान राजस्थान में मचे सियासी घमासान पर आया है। अठावले ने राजस्थान के घटनाक्रम पर बात करते हुए महाराष्ट्र के सियासी हालात पर भी चर्चा की।
उन्होंने कहा कि राजस्थान के बाद अगला नंबर महाराष्ट्र का आएगा। वहां भी भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में राज्य सरकार बनेगी। महाराष्ट्र से मौजूदा सरकार जल्द जा सकती है। यह सियासी उथल-पुथल अगले दो से तीन महीने के अंदर हो सकती है।
https://twitter.com/SachinPilot?ref_src=twsrc%5Etfw
अपने बयानों के लिए मशहूर मोदी सरकार के मंत्री रामदास अठावले ने उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ( Congress leader Sachin Pilot ) की राजस्थान में कांग्रेस से बगावत को सही ठहराते हुए कहा कि सचिन पायलट, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कार्यप्रणाली से नाराज हुए। सचिन पायलट के फैसले का स्वागत करता हूं। सचिन पायलट को अब राजस्थान के विकास के लिए प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ना चाहिए।
इससे पहले केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले मीडिया से बातचीत में शरद पवार को भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने का सुझाव भी दे चुके हैं। अठावले का मानना है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ( ncp chief sharad pawar ) को शिवसेना की सरकार से समर्थन लेकर महाराष्ट्र में भाजपा ( Bhartiya Janata Party ), आरपीआई (ए) के साथ महायुति बनाकर सरकार बनाने में सहयोग करना चाहिए। इस के बाद केंद्र सरकार से महाराष्ट्र के विकास के लिए भारी भरकम धनराशि भी मिलेगी।
सचिन पायलट या किसी और पर है निशाना? Rahul Gandhi ने कहा जिसे जाना है पार्टी छोड़कर जाए

गौरतलब है कि बीते माह रामदासस अठावले ने भारत-चीन तनाव पर बयान देते हुए कहा था कि चीन धोखा देने वाला देश है। भारत में चीन की सभी चीजों का बहिष्कार करना चाहिए। भारत मे चाइनीज फूड और चायनीज फूड के होटल बंद किए जाने चाहिए।
वहीं, जब देश में कोरोना वायरस के मामले सामने आने शुरू हुए थे, तब भी रामदास अठावले ने काफी चर्चा बंटोरी थी। दरअसल तब केंद्रीय मंत्री का एक वीडियो काफी वायरल हो गया था। इस वीडियो में अठावले गो कोरोना गो का नारा लगा रहे थे। उस वक्त गो कोरोना गो का यह नारा काफी वायरल हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो