scriptअयोध्या पर SC के फैसले का तेजस्वी यादव ने किया स्वागत, कहा- देश में हर मंदिर-मस्जिद हमारे | RJD leader Tejashwi Yadav Support SC verdict on Ayodhya | Patrika News

अयोध्या पर SC के फैसले का तेजस्वी यादव ने किया स्वागत, कहा- देश में हर मंदिर-मस्जिद हमारे

locationनई दिल्लीPublished: Nov 09, 2019 05:45:15 pm

Submitted by:

Shivani Singh

Ayodhya verdict: अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर तेजस्वी यादव ने दी प्रतिक्रिया
सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हम सभी करते हैं सम्मान: तेजस्वी
चिराग पासवान ने कहा-सभी को न्याय मिला

 

te.jpeg

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने अयोध्या मामले में सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत किया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का हम सभी सम्मान करते हैं।

यह भी पढ़ें

अयोध्या मामला : फैसला सुनाने वाली पीठ ताज मानसिंह में करेगी डिनर

तेजस्वी ने कहा, ‘देश में हर मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारे अपने हैं। सब हमारे थे, हैं और रहेंगे। अब राजनीतिक दलों और सरकारों का ध्यान अच्छे स्कूल, कॉलेज, विश्वविद्यालय और अस्पताल बनाने, किसानों के कल्याण, गरीबों के उत्थान एवं युवाओं को रोजगार दिलाने पर होना चाहिए।’उन्होंने कहा कि सभी को इस फैसले का इंतजार था। सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हम सभी सम्मान करते हैं।’

 

https://twitter.com/yadavtejashwi/status/1193057032355495936?ref_src=twsrc%5Etfw
लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने भी इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि इससे सभी को न्याय मिला है। उन्होंने कहा कि सभी को इस फैसले का इंतजार था।
सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का हम सभी सम्मान करते हैं।चिराग पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी ने हमेशा माना है कि भगवान राम जन्म भूमि पर सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा, वह हमें स्वीकार होगा।
https://twitter.com/hashtag/Ayodhya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने ट्वीट किया, ‘अब देश में विकास के अतिरिक्त कोई और मुद्दा चर्चा के लिए शेष नहीं है। विकास के ऊपर चर्चा से देश आगे बढ़ेगा और उन्नति करेगा। लोगों को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे।’इस ऐतिहासिक फैसले के लिए बधाई देते हुए चिराग ने कहा कि इस फैसले की संवेदनशीलता को समझते हुए सभी पक्षों के साथ न्याय किया गया है।
https://twitter.com/hashtag/AYODHYAVERDICT?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें

Breaking News: अयोध्या मामले पर SC के फैसले को ओवैसी ने कहा गलत…बोले रखों अपनी जमीन…मुस्लिमों को नहीं चाहिए खैरात में जमीन…..

बता दें कि अयोध्या विवाद पर सर्वोच्च न्यायालय ने शनिवार को अपना फैसला सुनाया है। अयोध्‍या राम मंदिर जमीन विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसल सुनाते हुए विवादित जमीन राम जन्मभूमि न्यास को देने का फैसला ( Ayodhya Faisla ) किया है।
सुन्नी वफ्त बोर्ड को अयोध्या में अलग से 5 एकड़ जमीन देने की बात कही है। चीफ जस्टिस ने बाबरी मस्जिद (babri masjid) मामले पर शिया वक्फ बोर्ड (shia Central waqf board) के दावे को भी खारिज कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो