script

CAA के खिलाफ प्रदर्शन को शिवसेना का समर्थन, राउत बोले- महाराष्ट्र देश के लिए सबक

Published: Jan 05, 2020 02:08:56 pm

Submitted by:

Mohit sharma

महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ दल शिवसेना ने संशोधित कानून (CAA) के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को समर्थन दे दिया
संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि उनकी पार्टी CAA के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शनों का समर्थन करती है

uuu.png

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ दल शिवसेना ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को समर्थन दे दिया है। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि उनकी पार्टी CAA के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शनों का समर्थन करती है। संजय राउत यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र (Maharashtra) पूरे देश के लिए एक ‘सबक’ है।

देश की पहली लोकसभा के सदस्य कमल बहादुर सिंह का निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

नागरिकता संशोधित कानून पर जमात-ए-इस्लामिक हिंद ( Jamaat-e-Islami Hind ) और एसोसिएशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ सिविल राइट्स द्वारा आयोजित बैठक में बोल रहे संजय राउत ने कहा कि शिवसेना सीएए के खिलाफ चल रहे प्रदर्शनों का समर्थन करती है। संजय राउत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र में हार को वह बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि महाराष्ट्र ने पूरे देश को नई दिशा दी है।

दिल्ली में फिर खराब हुई वायु गुणवत्ता, हल्के कोहरे से बढ़ी परेशानी

उन्होंने कहा कि भाजपा ने पूरे देश में एक खौफनाक महौल बनाया हुआ है, लेकिन किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। गौरतलब है कि सीएए के खिलाफ पूरे देश में विरोध प्रदर्शन चल रहे है। प्रदर्शन के दौरान राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में हिंसक घंटनाएं भी हुईं, जिसमें 9 से अधिक लोगों की मौत हो

ट्रेंडिंग वीडियो