scriptSuprestar Rajanikanth ने की तमिलनाडु सरकार की तारीफ, कहा- बंद होनी चाहिए धार्मिक घृणा | Suprestar Rajanikanth praises Tamil Nadu Govt and says, blasphemy and defaming religion should end | Patrika News
राजनीति

Suprestar Rajanikanth ने की तमिलनाडु सरकार की तारीफ, कहा- बंद होनी चाहिए धार्मिक घृणा

सुपरस्टार ( south super star ) रजनीकांत ( rajanikanth ) ने इस कार्रवाई के लिए तमिलनाडु सरकार ( tamil nadu govt ) की सराहना की।
ट्वीट कर कहा- धार्मिक घृणा और ईश्वर की निंदा ( Blasphemy ) बंद होनी चाहिए।
हिंदू देवता मुरुगन को बदनाम करने वालों के खिलाफ तुरंत की गई कार्रवाई।

नई दिल्लीJul 22, 2020 / 11:07 pm

अमित कुमार बाजपेयी

Suprestar Rajanikanth says blasphemy and defaming religion should end

Suprestar Rajanikanth says blasphemy and defaming religion should end

चेन्नई। साउथ सुपरस्टार ( south super star ) रजनीकांत का कहना है कि धार्मिक नफरत खत्म होनी चाहिए। उन्होंने ( rajanikanth ) बुधवार को तमिलनाडु सरकार ( tamil nadu govt ) द्वारा हिंदू देवता मुरुगन को बदनाम करने वालों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने के लिए सरकार की सराहना की। हिंदू धर्मग्रंथों के अनुसार, मुरुगन भगवान शिव और पार्वती के पुत्र हैं।
COVID-19 patients के लिए खुशखबरी, भारत में लॉन्च हुआ Remdesivir का जेनेरिक वर्जन Desrem

रजनीकांत ने बुधवार को इस संबंध में ट्वीट कर लिखा, “धार्मिक घृणा और ईश्वर की निंदा ( Blasphemy ) अब बंद हो जानी चाहिए। सभी धर्म को बराबर सम्मान देना चाहिए.. कंधन्नुकु आरोहारा।”
इससे पहले रजनीकांत ने कहा था कि वह आध्यात्मिक राजनीति करेंगे। उन्होंने राज्य में एआईएडीएमके सरकार के प्रति अपनी प्रशंसा जाहिर की थी। प्रदेश सरकार ने कांडा शास्त्री कवाचम को बदनाम करने वालों और करोड़ों तमिलों को ठेस पहुंचाने वालों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने के साथ ही आपत्तिजनक वीडियो को भी हटवाया था।
https://twitter.com/hashtag/%E0%AE%95%E0%AE%A8%E0%AF%8D%E0%AE%A4%E0%AE%A9%E0%AF%81%E0%AE%95%E0%AF%8D%E0%AE%95%E0%AF%81_%E0%AE%85%E0%AE%B0%E0%AF%8B%E0%AE%95%E0%AE%B0%E0%AE%BE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
करूप्पर कूटम यू-ट्यूब चैनल द्वारा निर्मित एक वीडियो ( YouTube video ) में ‘स्कंद षष्ठी कवचम’ को अपमानजनक ढंग से प्रदर्शित किया गया था। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी और विभिन्न हिंदू संगठनों ने इस वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया था।
राज्य भाजपा की शिकायत के बाद पुलिस ने विवादास्पद यूट्यूब चैनल से जुड़े संतिल वासन और सुंदर नटराजन को गिरफ्तार किया है। जबकि भाजपा ने करूप्पर कूटम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, डीएमके और उसके सहयोगी इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं।
कोरोना मरीजों से इलाज का मोटा बिल नहीं वसूल सकेंगे निजी अस्पताल, सरकार ने जारी की Guidelines

वहीं, समूह ने सार्वजनिक प्रदर्शन के बाद वीडियो को हटा लिया और खेद व्यक्त किया। समूह ने कहा, “पेरियार (तर्कसंगतवादी आंदोलन के जनक) के दिनों के बाद से मंच पर कई प्रगतिशील लोगों ने जो कुछ साझा किया है, यह केवल उसी के आगे की निरंतरता है। चूंकि कई लोगों ने हमें बताया कि वे इस सामग्री से आहत थे, इसलिए हमने खेद व्यक्त किया और इसे YouTube से हटा दिया है।”
रजनीकांत के आवास में बम होने की खबर निकली झूठी
सोशल मीडिया पर उनकी पार्टी को निशाना बनाने को लेकर DMK चीफ एमके स्टालिन ( MK Stalin ) ने एक बयान में कहा कि उनकी पार्टी हिंदू विरोधी नहीं है।

भारतीय वायुसेना कमांडर सम्मेलन में बोले राजनाथ, IAF ने दिया देश के दुश्मनों को कड़ा संदेश
हिंदुओं और मंदिरों के कल्याण के लिए अपनी पार्टी के योगदान को सूचीबद्ध करते हुए स्टालिन ने कहा, “डीएमके को किसी भी धर्म के खिलाफ कोई नफरत नहीं है। नई तकनीक का इस्तेमाल करते हुए हिंदू विरोधी आलोचना के साथ डीएमके को आगे बढ़ने से रोकने के प्रयास किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया के शिकंजे में ना फंसे और चुनाव के लिए काम करें। जिंदाबाद।”
दूसरी तरफ इस कांड को रजनीकांत की फिल्म ‘पडायप्पा’ से जोड़ा जा रहा है, क्योंकि ये फिल्म भगवान मुरुगन के बारे में है।

//www.dailymotion.com/embed/video/x7tz4zy?autoplay=1?feature=oembed

Home / Political / Suprestar Rajanikanth ने की तमिलनाडु सरकार की तारीफ, कहा- बंद होनी चाहिए धार्मिक घृणा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो