Lalu Prasad का मैसेज लेने तेजप्रताप के घर पहुंचे तेजस्वी यादव, दोनों भाईयों की डिनर पर हुई इस मुद्दे पर बात

  • जीजा के साथ Tejashwi yadav पहुंचे बड़े भाई Tejpratap Yadav के घर।
  • Assembly Seat बंटवारे पर दोनों के बीच बात हुई।
  • तेजप्रताप ने इस दौरान छोटे भाई को अपने पिता का संदेश दिया।

By: Dhirendra

Updated: 30 Aug 2020, 04:11 PM IST

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 ( Bihar Assembly Election 2020 ) की तैयारियों में जुटे सियासी दलों के नेता हर रोज नए समीकरण बनने और बिगड़ने का संकेत दे रहे हैं। सियासी मुलाकात के क्रम में बीती रात राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ( RJD Supremo Lalu Prasad Yadav ) के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव ( Tejpratap ) के घर डिनर पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि दोनों के लिए काफी देर तक सियासी गुफ्तगू ( Political Conversation ) हुई।

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप के घर डिनर के लिए पहुंचे तेजस्वी यादव के साथ उनके जीजा समेत परिवार के कई अन्य सदस्य भी मौजूद थे। इसलिए माना जा रहा है कि डिनर के बहाने सभी को तेजप्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव का संदेश भी दिया।

Sushant Case Live : सिद्धार्थ पिठानी ने CBI को बताया रिया तक कौन और कैसे पहुंचाता था ड्रग्स

रिम्स में लालू से मिले थे तेजप्रताप

दरअसल, 2 दिन पहले ही तेजप्रताप यादव ने रांची के रिम्स में अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिले थे। उसके बाद पटना लौटते ही उन्होंने मां राबड़ी देवी से भी मुलाकात की थी। इस बीच तेजप्रताप के घर तेजस्वी समेत उनके परिवार के अन्य लोगों का डिनर पर जाना अपने आप में काफी कुछ संकेत दे रहा है।

सीट बंटवारे पर हुई बात

जानकारी के मुताबिक बिहार विधानसभा चुनाव और सीटों के बंटवारे को लेकर तेजस्वी और तेजप्रताप यादव में बातचीत हुई। इस दौरान तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव के मैसेज तेजस्वी यादव के साथ भी साझा किया। लेकिन इस बात का किसी ने खुलासा नहीं किया की लालू यादव ने तेजस्वी के लिए क्या संदेश भेजा।

NCB की जांच में बड़ा खुलासा : रिया का ड्रग्स पैडलर्स करता था डार्कनेट का इस्तेमाल

बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर किसी भी वक्त चुनाव आयोग तारीखों का ऐलान कर सकता है। ऐसे में लालू की गैर मौजूदगी में तेजस्वी और तेजप्रताप यादव की जोड़ी पर ही आरजेडी को बिहार में सत्ता वापसी कराने का दारोमदार है। तेजप्रताप अपने छोटे भाई तेजस्वी को शुरू से ही अर्जुन बताते रहे हैं और माना जा रहा है कि लालू ने दोनों भाईयों को चुनाव में एक साथ ही काम करने और पार्टी को मजबूत करने का टास्क दिया है।

bihar assembly election
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned