सियासी घमासामन के बीच Uddhav Thackeray बोले- महाराष्ट्र को बदनाम करने की रची जा रही है साजिश

  • उद्धव ठाकरे ने कहा - आज मैं, केवल कोरोना वायरस मुद्दे पर बात करना चाहूंगा।
  • मुंबई के मुद्दे पर मेरी खामोशी को साजिश में शामिल लोग मेरी कमजोरी न समझें।
  • महाराष्ट्र से प्यार करने वाले लोग आगे आएं और अपनी जिम्मेदारी निभाएं।

By: Dhirendra

Updated: 13 Sep 2020, 10:32 PM IST

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में इन दिनों सुशांत केस सहित कई मुद्दों पर सियासी घमासान जारी है। इस मुद्दे पर पहली बार सीएम उद्धव ठाकरे ने उन लोगों को परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है जो महाराष्ट्र के खिलाफ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवर को सुशांत सिंह राजपूत मामले से लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर जारी विवाद पर अपनी बात सबके सामने रखी। सीएम ने बताया कि वह कई मुद्दों पर सभी से बात करना चाहते हैं, लेकिन आज मैं, केवल कोरोना वायरस मुद्दे पर बात करना चाहूंगा।

अक्षय की चुप्पी पर Sanjay Raut ने उठाए सवाल, पूछा - मुंबई का अपमान होने पर सभी गर्दन झुकाकर क्यों बैठ जाते हैं?

महाराष्ट्र के सीएम ने सबसे पहले कहा कि कोरोना को लेकर मुंबई को बदनाम करने की साजिश जारी है। लेकिन इस पर मेरी खामोशी को मेरी कमजोरी न समझें। महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है, लेकिन ये वक्त उस पर बात करने का नहीं है। महाराष्ट्र सरकार अभी कोरोना वायरस को नियंत्रित करने पर सबसे ज्यादा जोर दे रही है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र इस दिनों सियासी साइक्लोन का सामना कर रहा है। मैं, इस साइक्लोन का डटकर मुकाबला करूंगा। पूरी दुनिया को लग रहा है कि कोविद-19 की महाराष्ट्र में दूसरी लहर आई है। गांवों तक कोरोना पहुंच गया है।

लेकिन सच यह है कि महाराष्ट्र की स्थिति उतनी खराब नहीं है जितनी बताई जा रही है। राज्य को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। कोरोना को लेकर किसी को डरने की जरूरत नहीं है।

देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर बोला बड़ा हमला, कहा - महाराष्ट्र में है स्टेट स्पॉन्सर्ड टेरर

महाराष्ट्र के लोगों से मेरी अपील है कि आप खबरदार रहें, हम जिम्मेदार रहेंगे। जब कुछ जिम्मेदारी हम उठाएंगे और कुछ आप उठाएंगे तभी कोरोना को हराया जा सकेगा।

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि 15 सितंबर से पूरे प्रदेश में हमारी सरकार एक मुहिम शुरू करने जा रही है। इस अभियान में हम उन सभी लोगों ने साथ देने की अपील करते हैं जो अपने महाराष्ट्र से प्यार करते हैं। महाराष्ट्र को चाहने वाले लोग इसमें अपनी जिम्मेदारी निभाएं।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र हमारा परिवार है, इसे सुरक्षित रखना हमारी जिम्मेदारी है। इसलिए मैंने इस मुहिम का नाम 'मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी' रखा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मास्क ही आज के समय में हमारी ब्लैक बेल्ट है। यही हमें कोरोना से बचा सकता है। इसलिए जरूरी है कि भीड़ की जगह पर मास्क जरूर लगाएं।

Coronavirus Pandemic
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned