scriptसपना चौधरी के प्रोग्राम में भीड़ बेकाबू, पुलिस ने भांजी लाठियां, संचालक देते रहे भोले बाबा की कसम | Crowd Uncontrolled In Sapna Chaudhary's Program | Patrika News

सपना चौधरी के प्रोग्राम में भीड़ बेकाबू, पुलिस ने भांजी लाठियां, संचालक देते रहे भोले बाबा की कसम

locationप्रतापगढ़Published: Feb 24, 2020 12:56:16 am

Submitted by:

abdul bari

सपना ( Dancer Sapna Chaudhary ) के स्टेज पर आने से हो रही देरी को देख भीड़ एक बार बेकाबू हो गई। लोग बेरिकेड्स तोड़ कर मंच के पास पहुंचने लगे। इस दौरान पुलिस ( Pratapgarh Police ) और कार्यक्रम के आयोजकों के हाथ पांव फूल गए।

Crowd Uncontrolled In Sapna Chaudhary's Program

Crowd Uncontrolled In Sapna Chaudhary’s Program

प्रतापगढ़.
अटल रंगमंच पर चल रहे नगर परिषद के महाशिवरात्रि मेले में रविवार रात को प्रसिद्ध हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम ( Sapna Chaudhary Program ) में उमड़ी भीड़ बेेकाबू हो गई। भीड़ ने बेरिकेड्स तोड़ दिए और मंच के पास पहुंचने लगी। सपना के प्रस्तुति देने से पहले ही उमड़ी भीड़ ने अनुशासन खो दिया।

बेरिकेड्स तोड़ कर मंच के पास पहुंचने लगे…

सपना ( Dancer Sapna Chaudhary ) के स्टेज पर आने से हो रही देरी को देख भीड़ एक बार बेकाबू हो गई। लोग बेरिकेड्स तोड़ कर मंच के पास पहुंचने लगे। इस दौरान पुलिस ( Pratapgarh Police ) और कार्यक्रम के आयोजकों के हाथ पांव फूल गए। इस दौरान एसपी पूजा अवाना, सहित पूरे पुलिस अधिकारी और भारी पुलिस बल मौके पर तैनात रहे।

भोले बाबा की कसम दिलाते रहे…

भीड़ को बेकाबू होते देख संचालक भीड़ को अनुशासन में रहने के लिए बार-बार भोले बाबा की कसम दिलाते रहे। सपना के मंच पर आने के बाद रात साढ़े ग्यारह बजे भीड़ फिर बेकाबू हो गई। इस बार पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज कर दिया। इस दौरान मौके पर अफरा तफरी मच गई। कुर्सियां टूट गईं। पुलिस देर रात तक नियंत्रण कोशिश कर रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो