#PatrikaChangeMakers : स्वच्छ राजनीति पर अधिवक्ता बोले स्वच्छ छवि वालों को करेंगे प्रेरित

#PatrikaChangeMakers : स्वच्छ राजनीति पर अधिवक्ता बोले स्वच्छ छवि वालों को करेंगे प्रेरित

Shiv Singh | Publish: May, 18 2018 12:02:16 PM (IST) Raigarh, Chhattisgarh, India

अधिवक्ताओं ने पत्रिका के चेंज मेकर अभियान की सराहना की और कहा कि ऐसे अभियान देश को बदलने के लिए काफी आवश्यक है

रायगढ़. पत्रिका के चेंज मेकर अभियान में शहर के अधिवक्ताओं ने भी अपनी सहभागिता दर्ज करवाई है। बकायदा अधिवक्ताओं की ओर से इस बात का संकल्प भी लिया गया कि हम राजनीति में स्वच्छता और शुद्धता के लिए हर संभव प्रयास करेंगे और अच्छे लोगों को इसमें लाने के लिए प्रेरित करेंगे। इस दौरान बार रूम में बड़ी संख्या में अधिवक्ता उपस्थित थे जिन्होंने पत्रिका के चेंज मेकर अभियान की सराहना की और कहा कि ऐसे अभियान देश को बदलने के लिए काफी आवश्यक है और पत्रिका की ओर से इसे बखूबी चलाया जा रहा है।

Read More : PatrikaChangeMakers: राजनीति को स्वच्छ बनाने अधिवक्ताओं ने दी अपनी राय, लोगों को प्रेरित करने लिया संकल्प
बार रूम में इस अभियान के तहत चर्चा के दौरान अधिवक्ताओं का कहना था कि आज के दौर में राजनीति का स्तर काफी गिर गया है। एक आजादी का दौर था जब उस समय के नेताओं को देखकर लगता था कि ये लोग देश के लिए जी रहे हैं, देश के लोगों का भला चाहते हैं पर आज के दौर में वो सभी मूल्य धराशायी हो गए हंै। आज ऐसा लगता ही नहीं कि नेता हमारे लिए या देश के लिए हैं। इन हालात में लोकतंत्र को बचाने के लिए हमें आगे आना होगाा और राजनीति में अच्छे और सुयोग्य लोागों को लाना होगा या फिर उन्हें प्रेरित करना होगा।

अधिवक्ताओं की रही है महत्वपूर्ण भूमिका
कार्यक्रम के दौरान ये बात भी निकल कर सामने आई कि देश के किसी भी आंदोलन में अधिवक्ताओं की भूमिका काफी महत्वपूर्ण रही है। ऐसे में चेंज मेकर के लिए भी अधिवक्ता काफी अहम साबित होंंगे। बार रूम में कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में अधिवक्ता सहित पक्षकार भी उपस्थित थे।

Ad Block is Banned