scriptCG Rape Case: सिरफिरे आशिक ने युवती से किया दुष्कर्म, पहले बाइक पर बिठाया, फिर… | CG Rape Case: Crazy lover raped girl, first made her sit on bike | Patrika News
रायगढ़

CG Rape Case: सिरफिरे आशिक ने युवती से किया दुष्कर्म, पहले बाइक पर बिठाया, फिर…

CG Rape Case: 19 मई के शाम विष्णु दास महंत किराए मकान के सामने आया और इसके सहेली के मोबाइल से कॉल कर बाहर आने बोला और नहीं आने पर मोहल्ले में हंगामा करने की धमकी दी।

रायगढ़May 21, 2024 / 03:43 pm

Shrishti Singh

CG Rape Case

CG Rape Case: युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते 18 मई को कोतवाली थाना में जिला सक्ती की युवती ने चमड़ा गोदाम जूटमिल में रहने वाले विष्णु दास महंत द्वारा उसके परिचित के घर पर उसके साथ बलपूर्वक दुष्कर्म करने का आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता के बताए अनुसार वह सक्ती की रहने वाली है रायगढ़ में प्राइवेट जॉब कर रही है। वह पहले जहां काम करती थी वहां विष्णु महंत भी काम करता था।

यह भी पढ़ें

Chhattisgarh Rape Case: शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग से किया रेप, पिता के सामने खुली बेटी की प्रेग्नेंसी का राज फिर…

विष्णु महंत को पिछले दो साल से पहचानती है, बीते तीन-चार दिनों से विष्णु दास महंत उसे मोबाइल पर उल्टी-सीधी बातें कर रहा था तो उसके नंबर को ब्लॉक कर दी थी। 19 मई के शाम विष्णु दास महंत किराए मकान के सामने आया और इसके सहेली के मोबाइल से कॉल कर बाहर आने बोला और नहीं आने पर मोहल्ले में हंगामा करने की धमकी दी। युवती के मकान से बाहर आने पर गाली गलौज कर विष्णु दास महंत उसे जबरदस्ती अपने मोटरसाइकिल में बैठकर ले गया।

यह भी पढ़ें

CG Gang Rape Case: न्याय की गुहार लगाने राजभवन पहुंची गैंग रेप की पीड़िता, पुलिस नहीं कर रह थी FIR दर्ज

रास्ते में दोनों के बीच झगड़ा विवाद हुआ, विष्णु महंत युवती का मोबाइल छिन लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं सुबह युवती को किराया मकान के पास मोबाइल देकर छोड़ दिया और धमकी दिया की घटना किसी को बताई तो दोबारा यही कृत्य करेगा। पीड़ित ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर धारा 294, 506, 323, 366, 368, 376(2) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उसे गिरतार कर लिया है।

Hindi News/ Raigarh / CG Rape Case: सिरफिरे आशिक ने युवती से किया दुष्कर्म, पहले बाइक पर बिठाया, फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो