scriptनए कपडे दिलाने का लालच दिया और बाजार ले जाने के बहाने बनाया हवस का शिकार | man molest minor girl by greed to buy new clothes | Patrika News
रायगढ़

नए कपडे दिलाने का लालच दिया और बाजार ले जाने के बहाने बनाया हवस का शिकार

Minor Girl Molestation: पड़ोस में रहने वाले नाबालिग बच्ची को नए कपडे देने का लालच देक उसके पडोसी ने उसके साथ दुष्कर्म किया

रायगढ़Aug 22, 2019 / 10:15 pm

Karunakant Chaubey

नए कपडे दिलाने का लालच दिया और बाजार ले जाने के बहाने बनाया हवस का शिकार

नए कपडे दिलाने का लालच दिया और बाजार ले जाने के बहाने बनाया हवस का शिकार

रायगढ़. Minor Girl Molestation: एक युवक अपने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर कपडा दिलाने के बहाने घर से बाहर ले गया और रास्ते में सुनसान जगह देखकर उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग बच्चीं ने पूरी बात अपनी मां को बतायी तो। उसने थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

शादी में मिले तो हो गया प्यार, बनाया शारीरिक सम्बन्ध और जब युवती गर्भवती हो गयी तो…

जानकारी के अनुसार जिले के बरमकेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत कनकीडीपा के रहने वाले उमेश सिदार (20 वर्ष) ने 14 साल की नाबालिग को उसकी घर जा कर नए कपडे दिलाने का लालच दिया और उससे बाजार चलने को कहा।

नाबालिग उसकी बातों में आ गयी और उसके साथ बाजार जाने को राजी हो गयी । आरपी शख्स उसे अपनी स्कूटी पर लेकर बाजार के लिए निकला। रास्ते में सुनसान जगह देखकर उसने नाबालिग को अपने हवस का शिकार बना लिया।

पुलिस कांस्टेबल प्रेमिका के साथ होटल में कर रहा था अय्याशी, बीवी ने दोनों को…

नाबालिग जब अपने घर पहुंची तो उसने पूरी घटना अपने मां को बताई। माँ ने इसकी शिकायत बरमकेला थाने में की। पुलिस जब गॉंव पहुंची तो आरोपी घर से फरार हो चूका था। पुलिस ने आरोपी की तलाश जारी रखी थी। पांच दिन बाद पुलिस के हाथ सफलता लगी और आरोपी गिरफ्तार हो गया। पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे रिमांड पर ले लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो