scriptRaigarh Suicide Case: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, तालाब किनारे पेड़ पर लटकी मिली लाश…दहशत में लोग | Raigarh Suicide Case: Youth committed suicide by hanging himself | Patrika News
रायगढ़

Raigarh Suicide Case: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, तालाब किनारे पेड़ पर लटकी मिली लाश…दहशत में लोग

Raigarh Suicide Case: रायगढ़ में बीती रात एक युवक ने गांव के बाहर पेड़ में फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया है।

रायगढ़Jun 29, 2024 / 11:11 am

Khyati Parihar

Raigarh Suicide Case
Raigarh Suicide Case: रायगढ़ में बीती रात एक युवक ने गांव के बाहर पेड़ में फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जुटमिल थाना क्षेत्र के ग्राम तरकेला के डीपापारा निवासी सुरेंद्र सिदार पिता गाडाराम सिदार (21 वर्ष) गुरुवार की शाम खेत से काम कर के लौटा और खाना खाकर घूमने निकला। वह गांव के बाहर स्थित नवा तालाब के पास पहुंचा और वहां बरगद के पेड़ में फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया।
यह भी पढ़ें

Janjgir Champa Crime: एंटी करप्शन ब्यूरो की जाल में फंसा पटवारी, किसान से घूस लेते टीम ने रंगे हाथों पकड़ाया…बवाल

Raigarh Suicide Case: देर रात तक घर नहीं आया तो परिजनों ने आसपास उसकी खोजबीन किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह जब गांव के लोग तालाब गए तो देखे कि उसकी लाश पेड़ में लटकी है। घटना की सूचना उसके परिजनों व पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पंचनामा दर्ज कर शव को जिला अस्पताल भेजा और मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि मृतक ने किस कारण से खुदकुशी की है।

Hindi News/ Raigarh / Raigarh Suicide Case: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, तालाब किनारे पेड़ पर लटकी मिली लाश…दहशत में लोग

ट्रेंडिंग वीडियो