scriptरेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में मिली अफ्रीकन फुटबॉलर की लाश, नहीं हो सका पोस्टमार्टम | African footballer dead body found on railway track in Chhattisgarh | Patrika News

रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में मिली अफ्रीकन फुटबॉलर की लाश, नहीं हो सका पोस्टमार्टम

locationरायपुरPublished: Aug 12, 2019 10:22:41 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

शुक्रवार की रात बाराद्वार थाना अंतर्गत जेठा के पास अफ्रीकन मूल के फुटबॉलर की लाश रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ो में मिली

african footballer

रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में मिली अफ्रीकन फुटबॉलर की लाश, नहीं हो सका पोस्टमार्टम

जांजगीर-चांपा. अफ्रीकन फुटबॉलर का शुक्रवार की रात ट्रेन से गिरने के कारण मौत हो गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस शव का पंचनामा कर मर्ग कायम किया था। बाद में पुलिस ने परिजनों को सूचना दिया। उसके परिजन अभी तक नहीं पहुंच सके। इसलिए शव का पोस्टमार्टम भी नहीं हो पाया है। इसके लिए चार दिन तक इंतजार करना पड़ेगा। परिजनों के आने के बाद ही पीएम हो सकेगा।

Big Breaking : बाल बाल बचे राजिम विधायक अमितेष शुक्ल, गाडी उड़ गए परखच्चे

पुलिस के अनुसार शुक्रवार की रात बाराद्वार थाना अंतर्गत जेठा के पास एक अज्ञात व्यक्ति ट्रेन से गिर गया था। पुलिस को ट्रेक पर उसकी लाश मिली। प्रथम दृष्टया पुलिस को यह युवक विदेशी लगा। जेब की तलाशी लेने पर मोबाइल व वीजा मिला। वीजा के माध्यम से उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई , जिसमें उसका नाम डायमंड अबाउबाकूर लिखा था।

किराए के मकान में पढ़ती थी दोनों बहने, छोटी बहन को हो गया एक लड़के से प्यार और फिर जो हुआ…

मोबाइल से उसके परिजनों को कॉल किया गया। लेकिन पुलिस को भाषा समझ में नहीं आई तो पुलिस ने वीजा व फोटो को व्हाट्शाप किए। तब जाकर परिजन समझे।तब जाकर पता चला कि यह अफ्रीकन मूल का है और फूटबाल खिलाड़ी है और यह केरल की टीम से खेलता था। इस दौरान पुलिस शव का पंचनामा कर मर्ग कायम कर लिया है।

पोस्टमार्टम करने में लगेंगे चार दिन

शव को मरच्युरी में रखा गया है। इधर पुलिस का कहना है कि अभी तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। क्योंकि परिजन नहीं पहुंचे है। चूंकि विदेश का मामले होने के कारण कागजी प्रक्रिया करनी पड़ेगी। इसलिए परिजनों को पहुंचने में अभी तीन से चार दिन और लग सकते है। उसके बाद ही पोस्टमार्टम हो पाएगा। पोस्टमार्टम होने के बाद ही अन्य जानकारी मिल सकेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो