प्रेमी हुआ हैवान... प्रेमिका की पिटाई कर मुंह को टेप-झिल्ली और हाथ-पैर बांध किया दुष्कर्म

विवाह का वादा निभाने की बात सुनकर युवक आग बबूला हो गया और उसने हैवानियत की तमाम हदें लांघ दी।

By: bhemendra yadav

Published: 18 Feb 2020, 01:51 AM IST

महासमुंद. चार साल से विवाह की बात कहकर शारीरिक संबंध बना रहे युवक के घर ज़ब प्रेमिका पहुँच गई और शादी करने की बात कहने लगी तो युवक हैवान हो गया। घर पहुँची प्रेमिका को उसने बुरी तरह पीटा और स्टोर रुम में बलात्कार कर मुंह को टेप और झिल्ली से बंद कर दिया और हाथ पाँव को तार से बांध कर रख बाहर निकल गया। मोहल्लेवासीयों की सूचना पर 112 की टीम आरोपी प्रेमी के घर पहुँची और स्टोर रुम से युवती को बरामद कर उसे थाने ले आई, जहां युवक के विरुद्ध अपराध दर्ज कर उसकी पता तलाश जारी है।

77 साल के रिटायर्ड अफसर ने की बुढ़ापे में शादी, लुटेरी दुल्हन 40 लाख और कार लेकर फुर्रर

घटनाक्रम गाँव बेमचा का है, जहां प्रशांत चंद्राकर नामक युवक के घर पीडिता युवती पहुँची और उससे विवाह का वादा निभाने की बात कहने लगी, जिसके बाद युवक आग बबूला हो गया, और उसने हैवानियत की तमाम हदें लांघ दी। युवती को बुरी तरह पीटा और फिर स्टोर रुम में बलात्कार के बाद उसके मुंह में टेप और झिल्ली बांधने के साथ उसके हाथ पाँव को तार से बांध दिया। मोहल्लेवासीयों ने हल्ला सून कर पुलिस को सूचना दे दी।
पीडिता ने थाने में बताया कि, युवक चार वर्षों से उससे विवाह का वायदा कर शारीरिक संबंध बनाता रहा है, इस दौरान उसका तीन बार गर्भपात भी करा चुका है, विवाह की बात करने पर युवक हमेशा टालमटोल करने लगा था, जिसके बाद युवती उसके घर पहुँच गई थी। महासमुंद पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरोपी युवक प्रशांत चंद्राकर के ख़िलाफ़ धारा 294,323,342,376 और 506 के अंतर्गत अपराध क़ायम कर आरोपी की पतासाजी कर रही है।

घर में जिस्मफरोशी कराते सरकारी स्कूल की शिक्षिका रंगेहाथों पकड़ाई, संदिग्ध स्थिति में कई जोड़े मिले

bhemendra yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned