scriptCG Crime : जहां दो युवकों को मारा था चाकू, वहीं पर बदमाशों को कान पकड़वा कर पुलिस ने पैदल घुमाया | cg crime news: police punish history sheeter in raipur | Patrika News
रायपुर

CG Crime : जहां दो युवकों को मारा था चाकू, वहीं पर बदमाशों को कान पकड़वा कर पुलिस ने पैदल घुमाया

Raipur crime news: कुकुरबेड़ा में आदतन बदमाशों ने जहां दो युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर चाकू मारा था, उसी स्थान पर पुलिस ने उन्हें कान पकड़वाकर पैदल घुमाया। घटना में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया।

रायपुरJun 06, 2023 / 11:22 am

चंदू निर्मलकर

CG Crime update : जहां दो युवकों को मारा था चाकू, वहीं पर बदमाशों को कान पकड़वा कर पुलिस ने पैदल घुमाया

CG Crime update : जहां दो युवकों को मारा था चाकू, वहीं पर बदमाशों को कान पकड़वा कर पुलिस ने पैदल घुमाया

Raipur crime news: रायपुर. कुकुरबेड़ा में आदतन बदमाशों ने जहां दो युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर चाकू मारा था, उसी स्थान पर पुलिस ने उन्हें कान पकड़वाकर पैदल घुमाया। घटना में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया।
Raipur crime news: उल्लेखनीय है कि 4 जून की रात करीब 12.30 बजे कुकुरबेड़ा में सामुदायिक भवन के पास ऋषि मलिक और उसके दोस्त दीपक कुमार पर राज अग्रवाल, जेडी उर्फ आकाश नायक, अतुल महानंद ने पुरानी रंजिश को लेकर दौड़ा-दौड़ाकर चाकू मारा था। इससे ऋषि और दीपक बुरी तरह से घायल हो गए। घटना के बाद आरोप भाग निकले थे।
यह भी पढ़ें: Petrol-Diesel Price Today: कच्चे तेल की कीमत में उतार-चढ़ाव, यहां चेक करें अपने शहर में लेटेस्ट पेट्रोल-डीजल के रेट

Raipur crime news: पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया। इसके बाद उनकी तलाश शुरू की। सरस्वती नगर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उन्हें पैदल घटना स्थल ले गए। वहां कान पकड़कर उन्हें पैदल घुमाया गया। इसके बाद तीनों को जेल भेज दिया गया।
यह भी पढ़ें: चुनाव फंड के नाम पर भाजपा नेता के बेटे ने रेंजर से की पैसों की डिमांड, फिर ईंट से हमला कर हुआ फरार

Raipur crime news: उल्लेखनीय है कि आरोपी आदतन नशेड़ी और बदमाश हैं। देर रात तक घूमते रहते हैं और मारपीट करते हैं। कई लोग डरकर आरोपियों की थाने में शिकायत नहीं करते हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Raipur / CG Crime : जहां दो युवकों को मारा था चाकू, वहीं पर बदमाशों को कान पकड़वा कर पुलिस ने पैदल घुमाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो