scriptCG Rahul Gandhi: ऐश्वर्या का उदाहरण देते थके राहुल गांधी ने मीडिया पर दे दी राय, CG CM बोले – गलत बात | CG Rahul Gandhi Media remark | Patrika News
रायपुर

CG Rahul Gandhi: ऐश्वर्या का उदाहरण देते थके राहुल गांधी ने मीडिया पर दे दी राय, CG CM बोले – गलत बात

CG Rahul Gandhi: राहुल गांधी के मीडिया के खिलाफ भड़काऊ बयान देने से बवाल मच गया है।

रायपुरMay 23, 2024 / 06:00 pm

Kanakdurga jha

CG Rahul Gandhi
CG Rahul Gandhi: राहुल गांधी के भड़काऊ बयान से छत्तीसगढ़ में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। राहुल गांधी के मीडिया के खिलाफ भड़काऊ बयान देने से बवाल मच गया है। इस बयान ने न केवल राजनीति बल्कि मीडिया पर भी प्रहार किया है। राहुल गांधी के इस आपत्तिजनक बयान की छत्तीसगढ़ सरकार ने कड़ी निंदा की है।
राहुल गांधी ने अपने बयान में मीडिया के खिलाफ ऐसी बातें कही जिससे खलबली मच गई। राहुल गांधी ने सिर्फ मीडिया का अपमान ही नहीं बल्कि गंभीर आरोप भी लगाए।

दरअसल, राहुल गांधी ने अपने एक साक्षात्कार में भारतीय मीडिया पर सीधा आरोप लगाते हुए उसे बिकाऊ-ब्लैकमेलर कहा है। राहुल ने कहा है कि – “हिंदुस्तान का मीडिया सिस्टम अब मीडिया सिस्टम नहीं रहा।
साफ शब्दों में कहें तो मीडिया पैसा कमाने के लिए राजनीतिक रूप से ब्लैकमेलिंग करने वाली व्यवस्था है।” राहुल गांधी (CG Rahul Gandhi) के इस अप्पत्तिजनक बयान से छत्तीसगढ़ में सियासी लहर तेज हो गई है।
CG Rahul Gandhi
यह भी पढ़ें

CG News: पिछली सरकार में मेडिकल के नाम पर जमीन का हुआ बंदरबाट, शहर में फिर हो सकती है बुलडोजर कार्रवाई

CG Rahul Gandhi: छत्तीसगढ़ की मीडिया पर लगाए गंभीर आरोप

इतना ही नहीं राहुल गांधी ने अपने साक्षात्कार में छत्तीसगढ़ की मीडिया का भी अपमान किया। गंभीर आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की मीडिया ने भाजपा सरकार से करोड़ों रुपए लिए। राहुल गांधी (CG Rahul Gandhi) ने छत्तीसगढ़ की मीडिया का उदाहरण देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की मीडिया ने छत्तीसगढ़ सरकार से एक हजार करोड़ रुपए लिए है। इसकी मुख्यमंत्री साय ने कड़ी निंदा की है।

राहुल गांधी के बयान पर भड़के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय

राहुल गांधी के बयान (Rahul Gandhi Statement) पर आपत्ति जताते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय पलटवार किया है। मुख्यमंत्री साय ने एक्स में ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारतीय मीडिया को ब्लैकमेलर और बिकाऊ कहा है।
राहुल गांधी के मीडिया को ब्लैकमेलर और बिकाऊ कहे जाने पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कड़ा ऐतराज जताते हुए देश भर के मीडिया संस्थानों से यह पूछा है कि क्या वो कांग्रेस के युवराज के इस बयान से सहमत हैं?
गांधी ने हालिया प्रसारित एक साक्षात्कार (Rahul Gandhi Statement) में कहा है – “हिंदुस्तान का मीडिया सिस्टम अब मीडिया सिस्टम नहीं रहा। साफ शब्दों में कहें तो मीडिया पैसा कमाने के लिए राजनीतिक रूप से ब्लैकमेलिंग करने वाली व्यवस्था है।
CG Rahul Gandhi

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ मीडिया पर लगाए गंभीर आरोप

मुख्यमंत्री साय ने कहा कि – मैं भारतीय मीडिया संस्थानों से यह पूछता चाहता हूं कि क्या वे राहुल जी (CG Rahul Gandhi) के इस घोर आपत्तिजनक बयान से सहमत हैं। इसके अलावा राहुल ने छत्तीसगढ़ का उदाहरण देकर प्रदेश और यहां के मीडिया को विशेष तौर पर अपमानित किया है। यह निंदनीय है।
सीएम साय ने कहा – उन्होंने बिना किसी तथ्य के छत्तीसगढ़ सरकार पर मीडिया को एक हजार करोड़ रुपए देने की बात कही है। हम इसकी भी निंदा करते हैं।राहुल गांधी का यह बयान (Rahul Gandhi Statement) बेहद आपत्तिजनक और लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर प्रहार है। यह आपातकाल वाली मानसिकता है। सभी मीडिया संस्थान को राहुल के इस बयान के विरुद्ध संज्ञान लेने की अपील करता हूं।
CG Rahul Gandhi

Hindi News/ Raipur / CG Rahul Gandhi: ऐश्वर्या का उदाहरण देते थके राहुल गांधी ने मीडिया पर दे दी राय, CG CM बोले – गलत बात

ट्रेंडिंग वीडियो