scriptछत्तीसगढ़ के पुरातत्वविद पद्मश्री अरुण कुमार शर्मा का निधन, 90 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस…CM साय ने जताया गहरा दुःख | Chhattisgarh archaeologist Padmashree Arun Kumar Sharma passes away | Patrika News

छत्तीसगढ़ के पुरातत्वविद पद्मश्री अरुण कुमार शर्मा का निधन, 90 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस…CM साय ने जताया गहरा दुःख

locationरायपुरPublished: Feb 29, 2024 12:36:31 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Archaeologists Arun Sharma Passes Away: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने देश के सुप्रसिद्ध पुरातत्वविद पद्मश्री डॉ अरूण कुमार शर्मा के निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया है।

padmashree_arun_kumar_sharma_passes_away.jpg
Archaeologists Arun Sharma Passes Away: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने देश के सुप्रसिद्ध पुरातत्वविद पद्मश्री डॉ अरूण कुमार शर्मा के निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने डॉ शर्मा के शोकसंतप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।
यह भी पढ़ें

धमतरी में फिर दंतैल हाथी की दस्तक, दर्जन भर गांवों को किया गया अलर्ट, वन विभाग बोले- जंगल की ओर मत जाइए…

Padmashree Arun Kumar Sharma passes away: मुख्यमंत्री साय ने अपने शोक संदेश में कहा है कि डॉ अरुण कुमार शर्मा छत्तीसगढ़ की माटी के सपूत हैं, जिन्होंने न सिर्फ छत्तीसगढ़ में अपितु देश के विभिन्न स्थलों पर पुरातात्विक सर्वेक्षण और उत्खनन में महत्वपूर्ण योगदान दिया। छत्तीसगढ़ में सिरपुर और राजिम में उन्होंने उत्खनन के कार्य कराए। पुरातत्व के क्षेत्र में डॉ. अरुण शर्मा जी का योगदान सदैव स्मरणीय रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो