scriptदुखद: एक पल में ही उजड गया हसंता खेलता परिवार, किसान अपनी पत्नी और बेटी के साथ सो गया मौत की नींद | farmer committed suicide after killing wife and daughter | Patrika News

दुखद: एक पल में ही उजड गया हसंता खेलता परिवार, किसान अपनी पत्नी और बेटी के साथ सो गया मौत की नींद

locationरायपुरPublished: Jan 23, 2020 09:15:26 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

तेलीबांधा थाना क्षेत्र के ग्राम फूंदहर के रहने वाले किसान प्रवीण निषाद (उम्र- 24) ने अपनी पत्नी तुकेश्वरी (उम्र- 20) और दो साल की बच्ची दीक्षा की गला दबाकर हत्या कर दी और खुद भी फांसी पर लटक गया।

दुखद: किसान ने पहले पत्नी और 2 साल की बच्ची को गला दबाकर मारा फिर खुद भी फांसी पर झूल गया

दुखद: किसान ने पहले पत्नी और 2 साल की बच्ची को गला दबाकर मारा फिर खुद भी फांसी पर झूल गया

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी के तेलीबांधा इलाके में पति, पत्नी और एक बच्ची की मौत ने सबको झकझोर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तीनो की मौत का कारण अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छनबीन कर रही है।

हाजीपुर और वैशाली की ख़ाक छानने के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा उद्योगपति के अपहरणकर्ताओं का सरगना पप्पू चौधरी

जानकारी के अनुसार, तेलीबांधा थाना क्षेत्र के ग्राम फूंदहर के रहने वाले किसान प्रवीण निषाद (उम्र- 24) ने अपनी पत्नी तुकेश्वरी (उम्र- 20) और दो साल की बच्ची दीक्षा की गला दबाकर हत्या कर दी और खुद भी फांसी पर लटक गया।

सुबह जब काफी देर तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिवार के अन्य सदस्यों ने खिड़की से झाँका तो अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गए। अंदर किसान फांसी के फंदे से लटक रहा था और उसकी बच्ची और पत्नी नीचे मृत अवस्था में पड़े हुए थे।

उन्होंने इसकी सुचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद लोगों से पूछताछ की लेकिन तीनो की मौत का कोई कारण सामने नहीं आया है। ना ही मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट भी नहीं बरामद हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो