scriptकालगर्ल के साथ पति घर में मना रहा था अय्याशी पार्टी, तभी मायके से धमकी बीवी, फिर जो हुआ.. | Husband was enjoy party with call girl at home | Patrika News

कालगर्ल के साथ पति घर में मना रहा था अय्याशी पार्टी, तभी मायके से धमकी बीवी, फिर जो हुआ..

locationरायपुरPublished: Jul 12, 2018 08:53:04 pm

पति को कॉल गर्ल के साथ देख उसकी आँखे फटी की फटी रह गयी, फिर जो हुआ..

CG News

कालगर्ल के साथ पति घर में मना रहा था अय्याशी पार्टी, तभी मायके से धमकी बीवी, फिर जो हुआ..

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी में एक अजीबो गरीबों मामला सामने आया है। जिसे लेकर राजधानी रायपुर के टिकरापारा इलाके में सुबह-सुबह जमकर हंगामा हुआ। दरअसल, जब पत्नी मायके से वापस ससुराल पहुंची तो अपने पति को कॉल गर्ल के साथ देख उसकी आँखे फटी की फटी रह गयी।
जी, टिकरापारा इलाके में रहने वाली एक महिला अपने मायके गई थी, लेकिन जब वह वापस लौटी, तो पति बंद कमरे में एक कॉलगर्ल के साथ मिला। इससे मोहल्ले में जमकर हंगामा हुआ। पत्नी ने इसका विरोध किया, तो आरोपी पति और कॉलगर्ल दोनों ने उन पर ही हमला कर दिया। पीडि़ता की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचीं और मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी पति और कॉलगर्ल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पुलिस के मुताबिक सिद्धार्थ चौक में सुबह करीब 8 बजे एक महिला अपने घर पहुंची। उसके पास घर की दो चाबी थी। दरवाजा भीतर से बंद था, लेकिन वह दूसरी चाबी खोलकर घर के भीतर घुसी। घर में उसका पति एक युवती के साथ आपत्तिजनक अवस्था में मिला। इससे महिला आगबबूला हो गई। उसने पति और युवती को कोसना शुरू कर दिया। इससे नाराज होकर पति और कॉलगर्ल ने महिला पर ही हमला कर दिया।
उससे मारपीट की और उसका गला दबा दिया। इसकी जानकारी आसपास के लोगों को हुई। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। टिकरापारा पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति और कॉलगर्ल को थाने लेकर गई। दोनों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया।
बताया जाता है कि आरोपी इससे पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है। पहले भी जैसे ही पत्नी बाहर जाती थी, आरोपी कॉलगर्ल को बुला लेता था। इस बार भी उसकी पत्नी तीन-चार दिन के लिए मायके गई थी। लेकिन वह एक दिन पहले ही घर पहुंच गई। और पति के करतूतों का भंडाफोड़ हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो