scriptदिल्ली में हिंसा के बाद छत्तीसगढ़ में खुफिया तंत्र को सक्रिय रखने के निर्देश | Instructions to keep intelligence in Chhattisgarh. violence in Delhi | Patrika News

दिल्ली में हिंसा के बाद छत्तीसगढ़ में खुफिया तंत्र को सक्रिय रखने के निर्देश

locationरायपुरPublished: Feb 27, 2020 01:09:40 am

Submitted by:

bhemendra yadav

देश की राजधानी में इस तरह की हिंसक घटनाओं के बाद अब छत्तीसगढ़ पुलिस ने इस संबंध में बुधवार को राज्य में अलर्ट जारी किया।

दिल्ली में हिंसा के बाद छत्तीसगढ़ में खुफिया तंत्र को सक्रिय रखने के निर्देश

दिल्ली में हिंसा के बाद छत्तीसगढ़ में खुफिया तंत्र को सक्रिय रखने के निर्देश

रायपुर| भारत में सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) समर्थकों और विरोधियों के बीच हुई हिंसा में अब तक 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और सैकड़ों लोग घायल हुए हैं। देश की राजधानी में इस तरह की हिंसक घटनाओं के बाद अब छत्तीसगढ़ पुलिस ने इस संबंध में बुधवार को राज्य में अलर्ट जारी किया।
छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक डी.एम. अवस्थी ने बुधवार को वीडियो कान्फ्रेंसिंग कर खुफिया तंत्र को और अधिक सक्रिय करने के निर्देश दिए हैं। आधिकारिक जानकारी के अनुसार डीजीपी अवस्थी ने राजधानी में पुलिस मुख्यालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सभी रेंज के पुलिस महानिरीक्षक और जिलों के पुलिस अधीक्षकों की बैठक ली। अवस्थी ने सभी अधिकारियों को राज्य में बेहतर कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी आज ही अपने जिलों में कानून व्यवस्था की समीक्षा करें। किसी भी प्रकार की लापरवाही पाए जाने पर सबंधित के अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। प्रत्येक घटनाओं पर बारीकी से नजर रखें और समीक्षा करें।
उन्होंने मुखबिर तंत्र को और अधिक सक्रिय करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि मुखबिरों के जरिये प्राप्त सूचनाओं की समीक्षा कर प्रभावी कदम उठाएं।

31 मार्च के बाद आखिर क्या होगा BS4 गाड़ियों के बचे हुए स्टॉक का… तो चलिए जानते है वो सबकुछ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो