scriptसरप्राइज देने ऑफिस से जल्द घर लौटी पत्नी, गैर मर्द की बाहों में पति को देख दंग रह गई पत्नी…फिर… | Bhilai : Homosexual relationship, Wife see husband in arms 'non-male' | Patrika News

सरप्राइज देने ऑफिस से जल्द घर लौटी पत्नी, गैर मर्द की बाहों में पति को देख दंग रह गई पत्नी…फिर…

locationरायपुरPublished: Feb 23, 2020 07:15:10 pm

Submitted by:

bhemendra yadav

आरोपी पति के पकड़े जाने पर महिला से मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर रजिस्टर में साइन करवाते हुए यह बात किसी न कहने को कहा

सरप्राइज देने जल्दी घर लौटी पत्नी, 'गैर मर्द' की बाहों में पति को देख दंग रह गई पत्नी

प्रतीकात्मक तस्वीर

रायपुर/भिलाई. अभी तक आपने किसी महिला को उसके पति को अन्य महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते रंगेहाथ पकडऩे की खबरें सुनी होंगी। लेकिन छत्तीसगढ़ के भिलाई में ठीक इसके विपरीत एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने पति को उसके पुरुष दोस्त के साथ समलैंगिक सम्बंध बनाते रंगेहाथ पकड़ा लिया। इस पूरे प्रकरण में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पढ़े: रूढ़िवादी परंपरा : राजनांदगांव के सीतागांव की महिलाएं मासिक धर्म के कष्टदायी 5 दिन बदबूदार झोपड़ी में गुजारने आज भी विवश
महिला ने सुनाई आपबीती : शादी के चार साल बाद भी पति ने नहीं बनाए संबंध
दरअसल, यह मामला भिलाई शहर के नेवई थाना इलाके का है। महिला के बताए अनुसार उनकी शादी 4 साल पहले हुई थी। लेकिन शादी के बाद से पति अभी तक संबंध नहीं बनाए थे। यहां तक कि उसके पहल करने पर भी वह हमेशा कोई न कोई बहाना बनाकर टाल जाता था।
लेकिन, एक दिन महिला पति को सरप्राइज देने के लिए ऑफिस से जल्दी घर लौटी तो महिला ने पति को बैंडरूम में गैर मर्द के बाहों में देख दंग रह गई। पति बेडरुम में अपने एक पुरुष दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। आरोपी पति के पकड़े जाने पर महिला से मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर रजिस्टर में साइन करवाते हुए यह बात किसी न कहने को कहा था। आरोपी पति का दोस्त भी शादीशुदा है लेकिन उसकी भी कोई संतान नहीं है।

पढ़े: प्रेमी हुआ हैवान… प्रेमिका की पिटाई कर मुंह को टेप-झिल्ली और हाथ-पैर बांध किया दुष्कर्म
पुलिस से मदद नहीं की तो जिला अदालत पहुंची महिला
22 फरवरी को महिला ने मामले की शिकायत पुलिस थाने में जाकर की, लेकिन पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ सिर्फ महिला उत्पीडऩ का मामला दर्ज किया। जब पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं कि तो अब युवती ने जिला अदालत में जाकर पति के खिलाफ धोखाधड़ी और दहेज प्रताडऩा दर्ज करने की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

पढ़े: घर में जिस्मफरोशी कराते सरकारी स्कूल की शिक्षिका रंगेहाथों पकड़ाई, संदिग्ध स्थिति में कई जोड़े मिले
पति सॉफ्टवेयर इंजीनियर और पत्नी एचआर मैनेजर
बता दें कि महिला एक निजी कंपनी में एचआर मैनेजर पद पर है। वहीं उसका पति एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। पीडि़ता ने अदलात में कहा- शादी के वक्त मेरे घरवालों ने 25 लाख रुपए नगद और अन्य गृहस्थी का सामान दहेज में दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो