scriptआतंकी धमकी के बाद भी छत्तीसगढ़ के इन स्टेशनों की सुरक्षा है राम भरोसे | No security at 36 garh railway station After Jaish e mohammed threat | Patrika News
रायपुर

आतंकी धमकी के बाद भी छत्तीसगढ़ के इन स्टेशनों की सुरक्षा है राम भरोसे

Jaish e mohammed terrorists: धमकी भरे लेटर मिलने के बाद प्रदेश में हाई अलर्ट जारी लेकिन अब तक नहीं हुए कोई सुरक्षा के कड़े ( Jaish e mohammed threat) इंतज़ाम .

रायपुरSep 16, 2019 / 06:19 pm

CG Desk

आतंकी धमकी के बाद भी छत्तीसगढ़ के इन स्टेशनों की सुरक्षा है राम भरोसे

आतंकी धमकी के बाद भी छत्तीसगढ़ के इन स्टेशनों की सुरक्षा है राम भरोसे

रायपुर . दुर्ग,भोपाल, इटारसी समेत देश के 11 रेलवे स्टेशनों और छह राज्यों के मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (jaish e mohammed terrorists) ने दुर्ग सहित देश के कई स्टेशनों को बम से (Saveral many railway station) उड़ाने की धमकी दी है। धमकी भरे लेटर मिलने के बाद प्रदेश में हाई अलर्ट (High Alert in chhattisgarh) जारी कर दिया गया है।

पुलिस ने तेंदुए तस्करों को रिमांड पर लेने से किया मना, आरोपी के कॉल डिटेल में मिला हाई प्रोफाइल लोगों का नंबर

धमकी के बाद भी ऐसी है सुरक्षा व्यवस्था
आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (jaish e mohammed terrorists) के चिठ्ठी में छत्तीसगढ़ के दुर्ग रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिली है। इस धमकी के बाद भी दुर्ग और प्रदेश के बाकि स्टेशनों में अलर्ट तो जारी कर दिया गया है लेकिन अभी भी सुरक्षा के कोई बड़े इंतज़ाम नहीं किए गए है न ही सरकार द्वारा कोई पुख्ता सुरक्षा की बात कही जा रही है। रायपुर, बिलासपुर के साथ ही बड़े स्टेशनों में भी आतंकी खतरा ( Jaish e mohammed threat) हो सकता है। दुर्ग के नजदीकी स्टेशनों जैसे राजनांदगांव, डोंगरगढ़ में हड़कंप मचा हुआ है, पर्यटन स्थल होने के कारण यात्रियों का आवागमन अधिक है उसके बाद भी रेलवे प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लापरवाही बरत रही है।
छह राज्यों के मंदिरों को निशाना बनाने का जिक्र
मिली जानकारी के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने एक पत्र भेजा है जिसमें आठ अक्टूबर को हमला करने की धमकी ( Jaish e mohammed threat) दी गई है। पत्र में दुर्ग, रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बंगलुरू, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा, इटारसी रेलवे स्टेशनों और राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी व हरियाणा सहित छह राज्यों के मंदिरों (Indian Temple) को निशाना बनाने का जिक्र किया गया है।

दुष्कर्म की वारदात को देख दोस्तों के अंदर जाग उठा शैतान, पीड़िता से की ये शर्मनाक डिमांड

धमकी भरे पत्र में लिखा
धमकी ( Jaish e mohammed threat) भरे पत्र में लिखा है कि हम अपने जेहादियों का बदला जरूर लेंगे, इस बार भारत के होश उड़ा देंगे। आने वाले 8 अक्टूबर को रेवाड़ी रेलवे स्टेशन, रोहतक हिसार, कुरुक्षेत्र समेत भारत के कई रेलवे स्टेशनों को उड़ा देंगे। हम जेहादी हजारों की संख्या में हिंदुस्तानियों को तबाह कर देंगे। चारों ओर खून ही खून नजर आएगा। इस लेटर के बाद प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। दुर्ग के साथ रायपुर स्टेशन पर अलर्ट जारी किया गया है। संदिग्ध सामानों के अलावा स्टेशन पहुंचे यात्रियों के समनों की जांच की जा रही है।

Click & read More Chhattisgarh latest News.

Home / Raipur / आतंकी धमकी के बाद भी छत्तीसगढ़ के इन स्टेशनों की सुरक्षा है राम भरोसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो