script1 लाख रुपए नहीं लौटा पाया तो कर लिया कारोबारी का अपहरण, जमकर पीटा, फिर किया ये काम | Raipur Crime: Excuse to return money Businessman kidnapped in cg | Patrika News
रायपुर

1 लाख रुपए नहीं लौटा पाया तो कर लिया कारोबारी का अपहरण, जमकर पीटा, फिर किया ये काम

Raipur Crime: पैसा लौटाने का झांसा देकर कारोबारी का अपहरण कर ले गए फार्म हाउस और दिया घटना को अंजाम

रायपुरJul 27, 2019 / 07:54 pm

CG Desk

crime in raipur

1 लाख रुपए नहीं लौटा पाया तो कर लिया कारोबारी का अपहरण, जमकर पीटा, फिर किया ये काम

रायपुर।घोर कलियुग में वारदात भी ऐसे होने लगे हैं जिसकी कभी कल्पना भी नहीं की गई थी। प्रदेश के साथ साथ राजधानी रायपुर भी क्राइम (Raipur Crime) का गढ़ बनते जा रहा है। राजधानी रायपुर से आ रही खबर को पढ़ आपका मन भी दहल जाएगा। मनुष्य एक सामाजिक प्राणी है और अपने जरूरतों को पूरा करने के लिए वह किसी न किसी के ऊपर निर्भर रहता है।परन्तु इस युग में मदद का हाथ बढ़ाने वालो के ही लोग हाथ काटना शुरू कर दिए हैं।
असल में राजधानी में हुए ऐसे एक घटना ने सबको चकित कर रखा है। एक व्यक्ति ने कर्ज लिया और पैसा वापस करने का झांसा देकर कारोबारी को अपने घर बुलाया। इसके बाद उसका अपहरण (Businessman kidnapped) करके एक फार्म हाउस में ले गए। फिर जमकर उसकी पिटाई की गई। पीड़ित किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से बचकर बाहर निकला और पुलिस को सूचना दी।

रोज मुर्गी चोरी करने आता था ये 9 फीट का अजगर, रात को सांप का ये रूप देख उड़ गया परिवार वालों का होश

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।पुलिस के मुताबिक प्रियदर्शिनी नगर निवासी दीपेश शुक्ला से नितिन केशवानी ने एक लाख रुपए कर्ज लिया था। अमानत के तौर पर नितिन ने चेक दिया था। तय समय के बाद भी नितिन ने पैसा नहीं दिया, तो दीपेश ने चेक बैंक में लगाया।चेक बाउंस हो गया इसके बाद दीपेश ने उस पर पैसा वापस करने के लिए दबाव बनाया। वह आनाकानी करने लगा इसके बाद शुक्रवार को दोपहर करीब 12 उसने दीपेश को पैसा वापस करने का झांसा देकर भगत सिंह चौक (Sahid bagat singh chouk raipur) पर बुलाया। दीपेश भगत सिंह चौक पहुंचा तो नितिन उसे अपने घर ले गया। घर पहुंचते ही दीपेश और उसके ड्राइवर ने उससे मारपीट शुरू कर दिया। जमकर पिटाई करने से वह बेहोशी की हालात में पहुंच गया। इसके बाद नितिन और उसके ड्राइवर ने उसे अपनी कार में बैठाया और वीआईपी रोड (VIP road raipur) स्थित फार्म हाउस में ले गए।

पानी का अधिक सेवन ले सकता है आपकी जान, खबर पढ़े सिर्फ 10 पॉइंट्स में

फार्म हाउस में ले जाने के बाद दीपेश की फिर से (Raipur crime) पिटाई की गई। आरोपियों ने उससे अमानत के तौर पर दिए गए चेक को वापस लाने के लिए कहा। दीपेश ने बताया कि चेक बैंक में है। इसके बाद आरोपियों ने एक लाख रुपए का गारंटी पेपर(हुंडी) लाने के लिए कहा। दीपेश ने अपने दोस्त को फोन करके हुंडी मंगवाया। इसके बाद आरोपियों ने उसे छोड़ दिया। आरोपियों के चंगुल से छूटते ही दीपेश ने थाने में शिकायत की। पुलिस (CG police) ने नितिन और उसके ड्राइवर के खिलाफ अपहरण और मारपीट करने का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
Click Here for Raipur Crime News .

Home / Raipur / 1 लाख रुपए नहीं लौटा पाया तो कर लिया कारोबारी का अपहरण, जमकर पीटा, फिर किया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो