scriptफांसी लगाने से पहले मुख्यमंत्री के नाम बनाया वीडियो, सुशांतसिंह राजपूत पर कही ये बात | Suicide Video CM Viral Video Rajgarh Viral Video | Patrika News
राजगढ़

फांसी लगाने से पहले मुख्यमंत्री के नाम बनाया वीडियो, सुशांतसिंह राजपूत पर कही ये बात

10 जुलाई की घटना, मोबाइल की जांच करने के बाद मिला वीडियो, अब हो रहा है वायरल

राजगढ़Jul 17, 2021 / 10:24 am

deepak deewan

Suicide Video CM Viral Video Rajgarh Viral Video

Suicide Video CM Viral Video Rajgarh Viral Video

राजगढ़। नरसिंहगढ़ जनपद के अंतर्गत आने वाली शहद खेड़ी गांव में रहने वाले एक युवक ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले उसने मुख्यमंत्री के नाम एक वीडियो बनाया। हालांकि यह घटना 10 जुलाई की है लेकिन अब वायरल हो रहा है। मोबाइल की जांच करने के बाद पुलिस को यह वीडियो उसके अंदर मिला था।
ek vivah aisa bhi मायका बना ससुराल, जेठ ने किया बहू का कन्यादान

शहद खेड़ी में रहने वाला कुंदन राजपूत पिछले 2 सालों से लगातार आर्मी में जाने की तैयारी कर रहा था। जब कहीं भी पोस्ट नहीं निकली तो आर्थिक तंगी के चलते 5 जुलाई को वह इंदौर के पीतमपुर उद्योग नगरी में काम करने के लिए चला गया था।
एक अगस्त से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन, ये है कॉलेजों में आनलाइन प्रवेश का पूरा शेड्यूल

फैक्ट्री में अपने आप को बीमार बताते हुए वह 10 जुलाई को घर चला गया। घर जाने के करीब आधे घंटे बाद ही यह वीडियो बनाया और फांसी लगा ली। मोबाइल पर बनाए गए वीडियो को परिजनों ने अन्य लोगों को बताया जिसके बाद यह वायरल हो गया।
love jihad आपत्तिजनक फोटो खींचकर धर्म परिवर्तन करने और लिव इन रिलेशनशिप का दबाव बना रहा शादीशुदा युवक

वीडियो में उसने सीएम से रोजगार को लेकर अपील की है। उसने कहा है कि बेरोजगारों को रोजगार मिल सके। अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत के नाम का भी उल्लेख किया। हालांकि तलेन पुलिस को इसकी जानकारी नहीं है। तलेन थाना प्रभारी उमाकांत मुकाती का कहना है कि वीडियो का पता लगाएंगे।
//?feature=oembed

Home / Rajgarh / फांसी लगाने से पहले मुख्यमंत्री के नाम बनाया वीडियो, सुशांतसिंह राजपूत पर कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो