scriptकलयुगी मां ने अपना कुकर्म छुपाने के लिए नवजात को फेंका नाले में, राहगीरों की नज़र पड़ी तो… | Dead body of newborn fetus found in sewer | Patrika News
राजनंदगांव

कलयुगी मां ने अपना कुकर्म छुपाने के लिए नवजात को फेंका नाले में, राहगीरों की नज़र पड़ी तो…

वहां पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकाला।बताया जा रहा है कि नवजात का शव नाले में बह रहा था। गंदगी के कारण वह बीच में ही अटक गया। जिसके कारण लोगों की नज़र उसपर गयी। नवजात का शव क्षत विक्षत हालत में बताया जा रहा है।

राजनंदगांवDec 01, 2019 / 10:08 pm

Karunakant Chaubey

new_born_baby.jpg
राजनांदगांव. शहर के 42 नंबर वार्ड के पास स्थित नाले में एक नवजात का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। वहां से गुजर रहे राहगीरों की उसपर नज़र पड़ी तो उन्होंने तत्काल इसकी सुचना स्थानीय पुलिस को दी। घटना के 2 घंटे बाद तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

कक्षा 1 की छात्रा के साथ 15 साल के नाबालिग ने किया ये गन्दा काम

बाद में वहां पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकाला।बताया जा रहा है कि नवजात का शव नाले में बह रहा था। गंदगी के कारण वह बीच में ही अटक गया। जिसके कारण लोगों की नज़र उसपर गयी। नवजात का शव क्षत विक्षत हालत में बताया जा रहा है।

शादीशुदा महिला का गैर मर्द पर आ गया दिल, प्रेमी के साथ मिल पति को दे दिया जहर

प्रथम दृष्टया पुलिस ये मान रही है कि किसी अवैध सम्बन्ध में गर्भवती हुई महिला ने उसे लोकलाज के डर से जन्म लेने के बाद नाले में फेंक दिया होगा। नाले से कुछ ही दुरी पर एक नर्सिंग होम भी है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रख कर मामले की जांच कर रही है।

Home / Rajnandgaon / कलयुगी मां ने अपना कुकर्म छुपाने के लिए नवजात को फेंका नाले में, राहगीरों की नज़र पड़ी तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो