scriptकक्षा 1 की छात्रा के साथ 15 साल के नाबालिग ने किया ये गन्दा काम | 17 year old minor boy trying to molest class 1 student in Durg | Patrika News
दुर्ग

कक्षा 1 की छात्रा के साथ 15 साल के नाबालिग ने किया ये गन्दा काम

उतई थाना क्षेत्र की रहने वाली कक्षा 1 की छात्रा सुबह 7 बजे के आसपास घर के बगल के खेत में पन्नी इकठ्ठा करने के गयी हुई थी। उसी समय वहां 15 साल का आरोपी पंहुचा और बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा।

दुर्गDec 01, 2019 / 07:52 pm

Karunakant Chaubey

minor_girl.jpg

दुर्ग. विभिन्न अपराधों के आरोप में गिरफ्तार किए गए नाबालिगों से संबंधित आंकड़ों के अनुसार, पिछले 10 साल में नाबालिगों की दुष्कर्म मामलों में संलिप्तता की संख्या तेजी से बढ़ी है। अलग-अलग अपराधों के लिए गिरफ्तार किए गए इन नाबालिगों में 86 फीसदी बेहद गरीब परिवारों से पाए गए, जबकि छह फीसदी बेघर और छह फीसदी से कम किशोरियां अपराधों में संलिप्त पाई गईं।

हैदराबाद की घटना के बाद अब यहां मिली युवती की अधजली लाश, जांच में जुटी पुलिस

नाबालिग लड़कों में रेप करने की प्रवित्ति में भी काफी वृद्धि हुई है। ऐसी ही एक घटना जिले में भी सामने आयी हैं जहाँ एक नाबालिग लड़की ने कक्षा एक की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। हालांकि बच्ची किसी तरह खुद को बचाने में कामयाब रही। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

कम उम्र में प्यार करने के बाद शादी की तो पति को जाना पड़ा था जेल, अब दस साल बाद प्रेमिका ने लगा ली फांसी

जानकारी के अनुसार, उतई थाना क्षेत्र की रहने वाली कक्षा 1 की छात्रा सुबह 7 बजे के आसपास घर के बगल के खेत में पन्नी इकठ्ठा करने के गयी हुई थी। उसी समय वहां 15 साल का आरोपी पंहुचा और बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा।

अचानक बजने लगा सायरन तो पुलिस वालों ने ATM की कर दी घेराबंदी, चेक किया तो नहीं रोक पाए अपनी हंसी

बच्ची ने शोर मचाया और वहां से घर भाग गयी। जहां उसने पूरी बात घर वालों को बताई। घर वालों ने इसकी शिकयत उतई थाने में दर्ज करवाई। जिसके बाद से ही नाबालिग आरोपी फरार है। पुलिस आरोपी माता पिता और रिश्तेदारों की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है।

Home / Durg / कक्षा 1 की छात्रा के साथ 15 साल के नाबालिग ने किया ये गन्दा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो