पति जेल गया तो उसकी पत्नी को देख दोस्त की बिगड़ गयी नियत, मदद के बहाने...

पति जेल गया तो उसकी पत्नी को देख दोस्त की बिगड़ गयी नियत, मदद के बहाने...
पति जेल गया तो उसकी पत्नी को देख दोस्त की बिगड़ गयी नियत, मदद के बहाने...

Karunakant Chaubey | Updated: 23 Aug 2019, 10:13:45 PM (IST) Rajnandgaon, Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

एक युवक को उसके किये गए किसी अपराध के लिए जेल हुई तो उसकी बीवी को देख उसके दोस्त की नियत खराब हो गयी

राजनांदगाव. डोंगरगढ़ के कोलेन्द्र में रहने वाले एक युवक को उसके किये गए किसी अपराध के लिए जेल हुई तो उसकी बीवी को देख उसके दोस्त की नियत खराब हो गयी। घर में अकेला देखा उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।अकेला पा कर दोबारा दुष्कर्म का प्रयास किया।

प्रेमी जोड़े ने मोबाइल पर बनाया निजी पलों का Video, जब पोर्न साइट पर पड़ी नज़र तो पैरों तले खिसक गयी जमीन

जानकारी के अनुसार कोलेन्द्रा गांव के रहने वाले एक व्यक्ति किसी कारणवश जेल जेल में सजा काट रहा है। गांव में उसकी पत्नी अकेली रहती है। उसका एक दोस्त उसकी पत्नी को अकेला पा कर मदद के बहाने उसके घर गया और महिला के साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं उसकी हिम्मत इतनी बढ़ी की कुछ दिन बाद वह दोबारा महिला के घर पंहुचा और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा।

शादी में मिले तो हो गया प्यार, बनाया शारीरिक सम्बन्ध और जब युवती गर्भवती हो गयी तो...

महिला ने इसका विरोध किया और शोर मचाने लगी। इससे आरोपी डर गया और वहां से भाग गया। घर में अकेले होने के कारण महिला डर के मारे इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं करवा सकी। जब उसका पति जेल से रिहा हुआ तो उसने पूरी बात उसे बताई। जिसके बाद वह अपने पति के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाया।

नए कपडे दिलाने का लालच दिया और बाजार ले जाने के बहाने बनाया हवस का शिकार

महिला की शिकायत पर दूसरे दिन पुलिस आरोपी के घर पहुंची। इसकी सुचना मिलते ही उसने घर का दरवाजा बंद कर लिया और अंदर छुप गया। पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned