scriptपार्किंग में चोरी करने पहुंचे नाकाबपोशों ने चाचा और भतीजे पर हथियार से किया हमला | Masked men who came to steal in the parking lot attacked uncle | Patrika News
राजनंदगांव

पार्किंग में चोरी करने पहुंचे नाकाबपोशों ने चाचा और भतीजे पर हथियार से किया हमला

Crime News : बीती रात को पेंड्री स्थित मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के पार्किंग स्थल में चोरी करने की नीयत से पहुंचे तीन नाकाबपोश ने मौके पर मौजूद चाचा और भतीजा पर हथियार से हमला कर दिया।

राजनंदगांवOct 18, 2023 / 09:36 am

Kanakdurga jha

parking__ok_l.jpg
राजनांदगांव। Crime News : बीती रात को पेंड्री स्थित मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के पार्किंग स्थल में चोरी करने की नीयत से पहुंचे तीन नाकाबपोश ने मौके पर मौजूद चाचा और भतीजा पर हथियार से हमला कर दिया। घटना में चाचा-भतीजे को चोंटे आई हंै। शिकायत पर पुलिस अपराध दर्ज कर विवेचना में जुटी है।
यह भी पढ़ें : बाइपास मरम्मत अधूरा: फ्लाईओवर के नीचे सर्विस रोड पर गड्ढे ही गड्ढे


लालबाग पुलिस के अनुसार शहर के बंगाली चाल निवासी आयुष मेश्राम ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह अपने पिता और चाचा के साथ मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल परिसर में प्राइवेट एम्बुलेंस का संचालन करते हैं। सोमवार शाम को आयुष मेश्राम अपने चाचा विनय मेश्राम और भाई आर्यन मेश्राम के साथ पार्किंग स्थल में खड़े थे। इस दौरान बाइक में सवार तीन नाकाबपोश चोरी की नीयत से पहुंचे थे।
यह भी पढ़ें : महिला ने दुकान का शटर उठाया ही था कि जेवरों से भरा बैग लेकर फरार हो गए 2 लुटेरे

चाचा विनय और भाई आर्यन पूछताछ के लिए तीनों को रोकने की कोशिश कर रहे थे। आरोपियों द्वारा बाइक को आर्यन के उपर चढ़ाने की कोशिश किए जिससे आर्यन नीचे गिर गया। इस बीच आरोपियों ने आर्यन पर हथियार से हमला कर दिया। वहीं बीच बचाव करने पहुंचे चाचा विनय पर भी हथियार से हमला करते गाली-गलौज करते मौके से फरार हो गए। घटना में घायल चाचा-भतीजा को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस तीनों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

Hindi News/ Rajnandgaon / पार्किंग में चोरी करने पहुंचे नाकाबपोशों ने चाचा और भतीजे पर हथियार से किया हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो